DJ पर बजा पंजाबी गाना तो बुजुर्ग कपल ने ऐसे किया Ball Dance, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. आपको भी इस वीडियो को देखकर चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. एक बुजुर्ग कपल स्टेज पर शानदार डांस करता दिखा.

DJ पर बजा पंजाबी गाना तो बुजुर्ग कपल ने ऐसे किया Ball Dance, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. आपको भी इस वीडियो को देखकर चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. एक बुजुर्ग कपल स्टेज पर शानदार डांस करता दिखा. जिसको सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है और काफी पसंद किया जा रहा है. कपल बॉल डांस करते दिख रहे हैं. 

India Vs Australia: ऑस्ट्रेलिया मीडिया ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक, कह दी ये बात

देखा जा सकता है कि बहुत पहले इन दोनों की शादी हुई थी. लेकिन आज भी दोनों में बहुत केमिस्ट्री है. जैसे ही डीजे पर पंजाबी गाना बजा तो पंजाबी कपल स्टेज पर आ गया और बिंदास होकर बॉल डांस करने लगा. दोनों स्टेज पर अकेले डांस कर रहे हैं. उन्होंने प्रूफ कर दिया कि उम्र सिर्फ एक संख्या है. 

WWE सुपरस्टार John Cena को मिलने जा रहा है ये सम्मान, दुश्मन ने कह दी ऐसी बात

इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर और वाट्सऐप पर शेयर किया जा रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 600 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कई लोगों ने क्यूट कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा- 'ये होता है असली रिलेशनशिप.' तो वहीं एक यूजर ने लिखा- 'मैं बार-बार इस वीडियो को देख रहा हूं. क्या कोई मुझे पूरा वीडियो भेज सकते हैं.'

देखें VIDEO:
 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com