Viral Video: साड़ी और धोती पहनकर कपल ने डांस करते हुए लिया skiing का मज़ा, देखकर हैरान हो रहे लोग

सोशल मीडिया पर एक कपल का बड़ा ही मजेदार वीडियो छाया हुआ है, जिसे देख आप भी इनके फैन हो जाएंगे. इस वीडियो में यह कपल बर्फ पर स्कीइंग (skiing) करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में स्कीइंग करते हुए कपल ने कुछ ऐसा किया है, जिसकी वजह से लोग हैरान हैं.

Viral Video: साड़ी और धोती पहनकर कपल ने डांस करते हुए लिया skiing का मज़ा, देखकर हैरान हो रहे लोग

Viral Video: साड़ी और धोती पहनकर कपल ने डांस करते हुए लिया skiing का मज़ा

सोशल मीडिया पर एक कपल का बड़ा ही मजेदार वीडियो छाया हुआ है, जिसे देख आप भी इनके फैन हो जाएंगे. इस वीडियो में यह कपल बर्फ पर स्कीइंग (skiing) करते हुए नजर आ रहा है. आप सोच रहे होंगे की भला स्कीइंग करने में अनोखा क्या हो सकता है. इस वीडियो में स्कीइंग करते हुए कपल ने कुछ ऐसा किया है, जिसकी वजह से लोग हैरान हैं. दरअसल, इस वीडियो में यह कपल स्कीइंग करने से पहले पहने जाने वाले गियर्स की बजाए धोती और साड़ी में स्कीइंग करते हुए दिखाई दे रहा है. और यही वजह है कि इनका यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें Video: 

अमेरिका में रहने वाला यह एनआरआई कपल स्कीइंग के दौरान अपने इस खास लुक के लिए रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गया है. मिनेसोटा में स्कीइंग करने गए दिव्या और मधू ने स्टैंडर्ड स्कीइंग के लिए पहने जाने वाले कपड़े और गियर्स नहीं पहने, बल्कि इसकी जगह उन्होंने ट्रेडिशनल इंडियन साड़ी और धोती पहनी. इनके फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर देखें जा सकते हैं, जिसमें यह कपल धोती और साड़ी में भी बड़े आराम से स्कीइंग करते हुए दिखाई दे रहा है.

स्कीइंग का यह वीडियो दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो कैप्शन में लिखा है है कि हमें ध्यान भटकाने के लिए कुछ क्रेजी करने की जरूरत थी. जिसे देखने के बाद लोग कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. दिव्या के अकाउंट से पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को इंस्टाग्राम पर 24 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.साथ ही लोग इनके वीडियो पर तारीफों भरे कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com