कचरा साफ करते दिखा कौआ, प्लास्टिक बॉटल को उठाकर ऐसे डाला डस्टबिन में, देखें VIDEO

इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है.जिसमें देखा जा सकता है कि कौआ बड़ी ही समझारी से प्लास्टिक की बॉटल को डस्टबिन में डाल रहा है. इस कौये ने लोगों का दिल जीत लिया है.

कचरा साफ करते दिखा कौआ, प्लास्टिक बॉटल को उठाकर ऐसे डाला डस्टबिन में, देखें VIDEO

कचरा साफ करते दिखा कौआ, प्लास्टिक बॉटल को उठाकर ऐसे डाला डस्टबिन में.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. आज भी कई लोग डस्टबिन में कचरा डालने की बजाय सड़क किनारे फेक देते हैं. ऐसा कई लोग करते हैं तो वही जगह कूड़ा घर बन जाती है. शहर में कई जगह डस्टबिन होने के बावजूद कुछ लोग शहर की खूबसूरती में दाग लगा देते हैं. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है.

पब्लिक टॉयलेट में 19 सालों से रह रही है ये बुजुर्ग महिला, पीछे की कहानी है काफी इमोशनल

जिसमें देखा जा सकता है कि कौआ बड़ी ही समझारी से प्लास्टिक की बॉटल को डस्टबिन में डाल रहा है. इस कौये ने लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो के साथ सोशल मीडिय पर मैसेज दिया जा रहा है कि अगर कौआ कर सकता है तो हम क्यों नहीं?

जिस पाक नेता ने भारत को दी थी परमाणु हमले की धमकी, उनकी लंदन में हुई पिटाई, पड़े अंडे

इस वीडियो को सुशांत नंदा ने कल यानी 22 अगस्त को शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि कौआ प्लास्टिक की बॉटल लेकर आता है और डस्टबिन में डाल देता है. इस वीडियो के अब तक 13 हजार व्यूज, हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. ये मैसेज फैलाया जा रहा है कि हमें कचरे को सड़कों पर नहीं फेंकना चाहिए.

दूसरी बेटी हुई पैदा तो महिला ने गुस्से में पति को उतारा मौत के घाट, बोली- 'पति है जिम्मेदार...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बंदर नल खोलकर पानी पीता है और फिर उसे बंद करके चले जाता है. उसके वीडियो से पानी बचाने का मैसेज वायरल हुआ था.