गुजर रही थी कार तभी सामने से आ गया शेर का झुंड, तभी ड्राइवर ने डर के मारे किया ऐसा... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों शेरनी (Lioness) और उसके छोटे बच्चों का खूबसूरत वीडियो (Video) काफी वायरल हो रहा है.

गुजर रही थी कार तभी सामने से आ गया शेर का झुंड, तभी ड्राइवर ने डर के मारे किया ऐसा... देखें Video

गुजर रही थी कार तभी सामने से आ गया शेर का झुंड और फिर हुआ ऐसा...

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों शेरनी (Lioness) और उसके छोटे बच्चों का खूबसूरत वीडियो (Video) काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि कैसे शेरनी अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ सड़क पार करते हुए घास के मैदान में चली जाती है. इस 1 मिनट के वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था और यह वीडियो लोगों को इतना ज्यादा पसंद आया कि अपने शेयर के तीन घंटे के भीतर इसे अब तक 7,500 से अधिक बार देखा जा चुका है.

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि सड़क पर शेर का झुंड देखकर ड्राइवर कार रोक देता है और शेरनी और उनके बच्चे का जाने का इंतजार करने लगता है. उनके दूर जाने के बाद भी ड्राइवर कार को आगे बढ़ाता है. आप इस वीडियो में देखेंगे कि शेरनी और उनके बच्चे रोड क्रॉस करते हुए घास वाले मैदान में चले जाते हैं. शेरनी के बच्चे का सड़क पार करने वाले इस वीडियो में सबसे मजेदार है इन बच्चों का लाइन बनाकर आराम-आराम से सड़क पार करना.

देखें Video:

बताते चले कि सुशांत नंदा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "बस शेरनी के बच्चों को गिनते रहो. एक के पीछे एक का इस तरह से इतने सारे बच्चे को देखना बेहद खूबसूरत नजारा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा ह. अतबक 1000 से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. एक यूजर ने कहा, "कमाल है, मैं 13-14 शेरनी के बच्चों को गिन सकता हूं।" एक यूजर्स ने मजे लेते हुए कहा- ''Cub तक आते रहेंगे?''