NDTV Khabar

दुकान पर पहुंचा ग्राहक, फिर ऐसे लगाई दौड़, लोग समझने लगे चोर, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर हर कोई हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दुकान पर पहुंचा ग्राहक, फिर ऐसे लगाई दौड़, लोग समझने लगे चोर, वायरल हुआ VIDEO
सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर हर कोई हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहा है. फेसबुक पर कई पेज ने इस वीडियो को शेयर किया है. जूतों की दुकान पर एक शख्स जूते खरीदने पहुंचता है. नए जूते पहनकर वो दौड़ लगा देता है. जूते दिखाने वाले सेल्ममैन भी हैरान रह जाता है और पीछे दौड़ लगा देता है. लेकिन अंत में कुछ ऐसा होता है. जिसको देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

WWE सुपस्टार Matt Hardy ने Indian Idol में गाया गाना, फैन्स बोले- अनु मलिक से अच्छा गाया

वीडियो में देखा जा सकता है कि नये जूते पहनने के बाद ग्राहक दौड़ता है. असल में वो जूतों की ग्रिप देखना चाह रहा था और रन करके देख रहा था कि कोई परेशानी तो नहीं आ रही. लेकिन लोगों को लगता है कि वो चोरी के लिए भाग रहा है. सेल्समैन पीछा करते है. लेकिन कुछ दूर जाने के बाद वो वापिस वहीं लौट जाता है. लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. सेल्समैन को भी हंसी आ जाती है. इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है. ये वीडियो कब का है और कहां का है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है.

India Vs Australia: विराट कोहली ने पहले दिखाया गुस्सा फिर मनाया जश्न, ऐसे उखाड़ीं फिंच की गिल्लियां, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

टिप्पणियां


इस वीडियो को फेसबुक पर एक पेज ने शेयर किया है. जिसे 1.5 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. इस वीडियो को 24 हजार से ज्यादा शेयर्स और 32 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स मिल चुके हैं. वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया- 'ग्राहक भी कभी कभी टेन्शन मे डाल दे देता है.' एक यूजर ने लिखा- 'मजा आ गया... शायद ये शख्स स्पोर्ट्स प्लेयर होगा. इसलिए भागकर चेक रहा होगा.' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'सेल्समैन को देखकर मजा आ गया. ग्राहक उसेन बोल्ट से भी तेज भागा.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement