NDTV Khabar

दिल्ली में बुजुर्ग ने पुल के नीचे की ऐसी हरकत, लोग बोले- 'इसमें सरकार भी क्या करे...' देखें VIDEO

दिल्ली (Delhi) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपको भी गुस्सा आ जाएगा. दिल्ली में एक शख्स को वर्टिकल गार्डन (Delhi's Vertical Garden) से प्लास्टिक के गमले चुराए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में बुजुर्ग ने पुल के नीचे की ऐसी हरकत, लोग बोले- 'इसमें सरकार भी क्या करे...' देखें VIDEO

दिल्ली में बुजुर्ग ने पुल के नीचे की ऐसी हरकत, देखें Viral Video

दिल्ली (Delhi) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपको भी गुस्सा आ जाएगा. दिल्ली में एक शख्स को वर्टिकल गार्डन (Delhi's Vertical Garden) से प्लास्टिक के गमले चुराए. जिसको लेकर लोगों में काफी गुस्सा है. फेसबुक पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के लाखों व्यूज हो चुके हैं. फेसबुक पर ‘Alwayz Dil Se' नाम के पेज ने इस वीडियो को शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर बुरे कमेंट्स मिलने के चलते पॉप स्टार ने छोड़ा करियर, अब किया Suicide

वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति वर्टिकल गार्डन में टंगे गमलों को चुराता दिख रहा है. वो पहले प्लास्टिक का गमला निकालता है फिर पौधों को जमीन पर फेककर गमले को बैग में रख लेता है. ये वर्टिकल पार्क दिल्ली के एक ब्रिज के पिलर पर है. बुजुर्ग की इस हरकत को एक शख्स ने कैमरे पर रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर लिया. 

ये भी पढ़ें: TikTok Top 5: तुषार कपूर के बेटे को टीचर सिखा रहा था योग, पीछे से आए तैमूर और... देखें VIDEO


देखें VIDEO:

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों में काफी गुस्सा है. ये घटना कब और कहां की है, इस बात का जानकारी नहीं मिल पाई है. फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि ''पता नहीं क्यों ये अंकल सभी पौधों को खराब करके गमले चुरा रहे हैं.''

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: झारखंड में शख्स को था पेट दर्द, डॉक्टर ने लिख दिया Pregnancy Test, पर्चा देख उड़े होश

एक शख्स ने कमेंट में लिखा- हम सरकार को भी दोष नहीं दे सकते. हमें सबसे पहले ऐसे लोगों को रोकना होगा. ऐसे लोगों को तो पकड़ो और सीधे पुलिस के पास ले जाना चाहिए.''



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement