NDTV Khabar

VIP गाड़ी के लिए पुलिस ने एंबुलेंस को रोका, ड्राइवर ने कहा - बच्चे का खून बह रहा है इसे जाने दो, वायरल हुआ Video

आपको बता दें कि यह 1 मिनट 36 सेकेंड का ही वीडियो सोशल मीाडिया पर वायरल हो रहा है. इसके बाद क्या एंबुलेंस को जाने दिया या नहीं, इसके बारे में फिलहाल कोई पुख्ता जानकारी नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIP गाड़ी के लिए पुलिस ने एंबुलेंस को रोका, ड्राइवर ने कहा - बच्चे का खून बह रहा है इसे जाने दो, वायरल हुआ Video

Video में दिखा दर्दनांक सच

नई दिल्ली:

वीआईपी कल्चर की वजह से आम जन को बहुत-सी परेशानियों झेलनी पड़ती हैं. कभी घंटों लंबा जाम तो कभी रास्ते ही बदल दिए जाते हैं. इतना ही नहीं कई बार इस कल्चर के आगे लोगों की जान की भी कोई कीमत नहीं रह जाती. कुछ ऐसा ही हुआ एक मासूम बच्चे के साथ. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें दिल्ली पुलिस एक एंबुलेंस को सिर्फ इसीलिए नहीं जाने दे रही है क्योंकि उस रास्ते कोई वीआईपी आ रहा है. एंबुलेंस में एक 6 या 7साल का बच्चा है जिसके शरीर से काफी खून बह रहा है. लेकिन दिल्ली पुलिस एंबुलेंस को बीच सड़क रोके हुए है. 

रेलवे में खत्म होगा VIP कल्चर, अब स्टाफ से घर का काम नहीं करा पाएंगे अधिकारी..पढ़ें 10 बातें
 
आप खुद ही देखिए ये वीडियो.
 

इस वीडियो में वीआईपी कल्चर के लिए लोगों का गुस्सा साफ देखा जा सकता है. लोग बैरिकेड को हटाने लगते हैं लेकिन बावजूद दिल्ली पुलिस सोच में है. भीड़ में आक्रोश है इसीलिए वो लगातार इस एंबुलेंस को निकालने के लिए कह रहे हैं. लोग अपनी गाड़ियों से उतरकर सड़क पर सिर्फ इस बच्चे को जल्द अस्पताल ले जाने की कोशिश में लगे हैं. पब्लिक में गुस्सा है वो पुलिस से लगातार कह रही है कि नेता लोग पहले हैं या फिर इस बच्चे की जान. 


टिप्पणियां

एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर, कहा - 'ना जॉब है और ना घर, कैसे पालूं बेटी?'
 
 वहीं, एंबुलेंस चला रहा ड्राइवर भी पुलिस वालों से कह रहा है कि ये बच्चा यहां ही मर गया तो कौन जिम्मेदार है इसका? भीड़ एक बार बैरिकेड को हटा भी देती है लेकिन दिल्ली पुलिस एंबुलेंस को तब भी जाने नहीं देती. 
 
 खैर, आपको बता दें कि यह 1 मिनट 36 सेकेंड का ही वीडियो सोशल मीाडिया पर वायरल हो रहा है. इसके बाद क्या एंबुलेंस को जाने दिया या नहीं, इसके बारे में फिलहाल कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. साथ ही यह वीडियो कब का है और दिल्ली के किस इलाके पर बनाया गया इसके बारे में कोई भी कोई इंफॉर्मेशन नहीं है. लेकिन इस वीडियो को देखकर एक बात तो साफ है कि वीआईपी कल्चर के आगे किसी जान की भी कोई कीमत नहीं है. 

देश में बढ़ा वीआईपी कल्चर! 475 से ज्यादा हैं वीआईपी, यूपीए के वक़्त 330 थी संख्‍या



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement