दो छोटे कुत्तों ने मिलकर जंगल के राजा शेर को किया ढेर, वीडियो हुआ वायरल

दो छोटे कुत्तों ने मिलकर जंगल के राजा शेर को किया ढेर, वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो कुत्ते शेर को चुनौती दे रहे हैं.

नई दिल्ली:

शेर का नाम सुनते ही बड़े-बड़ों के होश उड़ जाते हैं, लेकिन इन दिनों ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो कुत्ते जंगल के राजा को चुनौती दे रहे हैं. इस वीडियो में सबसे दिलचस्प बात यह है कि दोनों कुत्ते शेर से घबराने के बजाय उनसे अटखेलियां कर रहे हैं. शेर भी इन्हें डराने के बजाय उनके साथ ऐसे खेल रहा है मानों वे उनके ही बच्चे हों.

बेबी एनीमल पिक्स के ट्विटर पेज से ट्वीट किए गए इस 12 सेकेंड के वीडियो में काले और भूरे रंग के दो छोटे कुत्ते दौड़कर शेर के पास पहुंचते हैं. ये दोनों इस अंदाज में लपकते हुए आते हैं मानों वे उनसे भिड़ने जा रहे हों. इन्हें आते देख शेर अपना मुंह खोल लेता है. ऐखकर ऐसा लगता है मानों वह इन्हें अपना निवाला बना लेगा, लेकिन ऐसा नहीं होता है. इसके बाद शेर दोनों कुत्तों के साथ मस्ती करने लग जाता है.

वीडियो के अगले हिस्से में कुत्ते जमीन पर लोटपोट करने लगते हैं, तब शेर भी इसी तरह की हरकत करने लगता है. ऐसा लग रहा है कि मानो चिड़ियाघर के लोगों ने कुत्ते को जानबूझकर शेर का पास खेलने के लिए भेजा हो.
 



पांच फरवरी को ट्वीट किए गए इस वीडियो को 9 फरवरी तक करीब 13 हजार लोग रिट्वीट कर चुके हैं. इसे हजारों लोग लाइक भी कर चुके हैं. इस वीडियो पर लोग भारी संख्या में कमेंट भी कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि इस वीडियो को देखकर शेर के बारे में उनके मन में बैठा डर भी काफी हद तक कम हो गया है. वे इस वीडियो के जरिए जान पा रहे हैं कि खूंखार माने जाने वाला जानवर शेर अटखेलियां भी करते हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com