बाइक पर 4 लोगों के बैठने के बाद नहीं बची जगह, तो किया गजब जुगाड़, फिर 5वें को भी लेकर चल दिए ऐसे - देखें Shocking Video

क्या आपने कभी बाइक पर 5 लोगों (five people on a bike) को बैठकर जाते हुए देखा है. नहीं देखा तो अब देख लीजिए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

बाइक पर 4 लोगों के बैठने के बाद नहीं बची जगह, तो किया गजब जुगाड़, फिर 5वें को भी लेकर चल दिए ऐसे - देखें Shocking Video

बाइक पर 4 लोगों के बैठने के बाद नहीं बची जगह, तो किया गजब जुगाड़, फिर 5वें को भी लेकर चल दिए ऐसे

एक बाइक पर दो लोग या फिर कई बारर आपने 3 लोगों को भी बैठकर जाते हुए देखा होगा. वैसे ही एक कार में 4 से 5 लोग बैठ जाते हैं. लेकिन,क्या आपने कभी बाइक पर 5 लोगों (five people on a bike) को बैठकर जाते हुए देखा है. नहीं देखा तो अब देख लीजिए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक बाइक पर 5 लोग सवार होकर जाते हुए नजर आ रहे हैं. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर ये वीडियो आईएफएस अधिकारी प्रवीण अंगूसामी से शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार मैसेज भी लिखा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाइक पर पहले चार लोग बैठते हैं और वहीं खड़ा पांचवां शख्स भी बाइक पर बैठने की जगह ढूंढ रहा है. उसके बाद बैठे हुए चार लोग उससे कुछ कहते हैं और फिर उस पांचवें शख्स को अपने हाथ में पकड़कर बाइक पर लिटा लेते हैं और बाइक लेकर चल देते हैं. आप देखिए कैसे ये पांचवां शख्स न चारों के हाथों में पैर पर लेटे हुए आराम से बाइक की सवारी कर रहा है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. कई लोगों ने तो इसे शक्तिमान का दिमाग बताया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com