ट्रेन में लड़की ने दिया फ्लाइंग Kiss, बच्चे ने देखते ही मुंह पर रखा हाथ और फिर... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़की और एक बच्चे (Girl Gives Flying Kiss To Kid) का क्यूट वीडियो (Cute Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

ट्रेन में लड़की ने दिया फ्लाइंग Kiss, बच्चे ने देखते ही मुंह पर रखा हाथ और फिर... देखें Viral Video

Viral Video: ट्रेन में लड़की ने दिया फ्लाइंग Kiss, बच्चे ने देखते ही मुंह पर रखा हाथ और फिर...

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़की और एक बच्चे (Girl Gives Flying Kiss To Kid) का क्यूट वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. वीडियो में लड़की ट्रेन में बैठी है और उसके पीछे एक प्यारा सा बच्चा बैठा है. वो बच्चो को फ्लाइंग किस देती है. देखते ही बच्चा शरमा जाता है और मुंह पर हाथ रख लेता है. फिर लड़की उसके जुबान बाहर निकालकर चिढ़ाती है. बच्चा फिर जुबान बाहर निकालकर हंसने लगता है. 

इस वीडियो को ट्विटर पर निहारिका दत्त नाम की यूजर ने शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'इंटरनेट पर आज का सबसे क्यूटेस्ट वीडियो.' वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की फोन का फ्रंट कैमरा ऑन करती हैं और शूट करते हुए ऐसे एक्सप्रेशन्स देती हैं, जिससे बच्चा शरमा जाता है. 

देखें Video:

निहारिका ने इस वीडियो को 13 सितंबर को शेयर किया था, जिसके अब तक 1.7 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 18 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी क्यूट लगा. यूजर्स ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com