लड़की ने नानी से बोला- 'हेलो बोलो', पलटकर बोलीं- 'मैं अंग्रेज हूं? राम-राम बोलूंगी...' - देखें Viral Video

एक नानी (Nani) का वीडियो इंटरनेट पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. पोती ने नानी से कैमरे को देखकर हेलो बोलने को कहा. दादी ने हेलो बोलने की बजाय राम-राम कहा.

लड़की ने नानी से बोला- 'हेलो बोलो', पलटकर बोलीं- 'मैं अंग्रेज हूं? राम-राम बोलूंगी...' - देखें Viral Video

पोती ने नानी से बोला- 'हेलो बोलो', पलटकर बोलीं- 'मैं राम-राम बोलूंगी...', IPS बोला- नानी Rocks - देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं, जिनको देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. दादी-नानी के वीडियो भी इंटरनेट पर छाए रहते हैं. इस बार एक नानी (Nani) का वीडियो इंटरनेट पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. पोती ने नानी से कैमरे को देखकर हेलो बोलने को कहा. दादी ने हेलो बोलने की बजाय राम-राम कहा. IPS ऑफिसर अरुण बोथरा (Arun Bothra) ने इस वीडियो को ट्विटर पर रि-ट्वीट किया है और नानी की तारीफ की है. 

वीडियो को प्रेरणा दावर नाम की यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रेरणा ट्विटर यूजर्स को अपनी नानी से मिलवाती हैं. वो जैसे ही कैमरे पर आती हैं तो प्रेरणा उनसे हेलो बोलने को कहती हैं. जिस पर बुजुर्ग महिला ने जबरदस्त जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'मैं अंग्रेज हूं? मैं तो राम-राम बोलूंगी.' फिर वो कैमरे को देखकर राम-राम कहती हैं.

आईपीएस अफसर भी नानी की बातों के मुरीद हो गए. उन्होंने वीडियो रि-ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'नानी रॉक्स'

देखें Video:

प्रेरणा ने ट्विटर पर इस वीडियो को 9 अगस्त को शेयर किया था, जिसके अब तक 3.5 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 22 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट और कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com