NDTV Khabar

Viral video: सच्चा दोस्त होगा तो आपकी शादी में ऐसे नाचेगा

84 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral video: सच्चा दोस्त होगा तो आपकी शादी में ऐसे नाचेगा

26 फरवरी को 'The BACK Benchers' फेसबुक पेज से यह वीडियो शेयर किया गया था.

खास बातें

  1. 26 फरवरी को फेसबुक पर आया यह वीडियो 60 हजार से ज्यादा शेयर हो चुके हैं.
  2. दो मिनट से भी कम के इस वीडियो में दूल्हा ग्रे रंग का सूट पहने हुए है.
  3. थोड़ी देर डांस के बाद दूल्हा पीछे दुल्हन के साथ जाकर खड़ा हो जाता है.
नई दिल्ली: हमारे देश की शादियों में अगर जोरदार डांस न हो ऐसा शायद ही कभी होता है. शादियों में डांस में रंग जमाने का जिम्मा आमतौर पर दूल्हा-दुल्हन के दोस्तों पर होता है. इन दिनों फेसबुक पर शादी के डांस का एक वीडियो वायरल है. 26 फरवरी को 'The BACK Benchers' फेसबुक पेज से यह वीडियो शेयर किया गया था, जो अब तक 60 हजार से ज्यादा शेयर हो चुके हैं. इतना ही नहीं, इस वीडियो को अब तक 45 से लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा है-'अगर आपके दोस्त इस तरह से आपकी शादी में नहीं डांस करते हैं तो तो वे आपके बेस्ट फ्रेंड नहीं हैं.'

दो मिनट से भी कम के इस वीडियो में दूल्हा ग्रे रंग का सूट पहने हुए है. गले में एक माला भी है. वीडियो में उसके सारे दोस्त मशहूर गाने गंगनम स्टाइल के एक ही स्टेप में डांस करते दिख रहे हैं. वहां मौजूद सारे मेहमान उनके इस स्टाइल पर हैरान दिखते हैं.


थोड़ी देर डांस करने के बाद दूल्हा पीछे दुल्हन के साथ जाकर खड़ा हो जाता है. लेकिन उसके दोस्त तब भी स्टेज नहीं छोड़ते और बीच में आकर डांस करने लगते हैं.

इस वीडियो को देखकर लोगों भारी संख्या में कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने द बैक बेंचर्स को टैग करते हुए लिखा है, जो लोग डांस कर रहे हैं उन्हें मेरी शादी का निमंत्रण पहुंचा दें. कुछ लोग लिख रहे हैं कि उनकी शादी में भी जोरदार डांस हुआ था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement