Viral Video: रेस्‍टोरेंट में महिला वेटर के साथ शख्‍स ने की छेड़छाड़, फिर जो हुआ वो देखने लायक था

रेस्‍टोरेंट में एक आदमी ने ऑर्डर ले रही वेक्‍ट्रेस को पीछे से छुआ और फिर अगले ही पहल वह जमीन पर गिरा हुआ था.

Viral Video: रेस्‍टोरेंट में महिला वेटर के साथ शख्‍स ने की छेड़छाड़, फिर जो हुआ वो देखने लायक था

लाल टी-शर्ट पहना हुआ शख्‍स वेट्रेस को पीछे से छूकर आगे निकल गया

खास बातें

  • रेस्‍टोरेंट में एक शख्‍स ने महिला वेटर के साथ छेड़छाड़ की
  • महिला ने उस शख्‍स को उसी वक्‍त सबक सिखा दिया
  • घटना का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है
नई दिल्‍ली:

रेस्‍टोरेंट में महिला वेटर के साथ छेड़छाड़ करने वाले शख्‍स को ताउम्र के लिए सबक मिल गया. घटना का सीसीटीवी फुटेज खूब वायरल हो रहा है. वीडियो के मुताबिक अमेरिका के एक रेस्‍टोरेंट में लाल टी-शर्ट पहने एक शख्‍स ने ऑर्डर ले रही वेट्रेस के साथ बदतमीजी की. जैसे ही उसने महिला को पीछे से छुआ उसने बिना समय गंवाए तेजी से उसके कॉलर को पकड़कर जमीन पर गिरा दिया. 

VIDEO: पति के घर से जाते ही ये काम करने निकल पड़ती थी बीवी, पकड़ी गई रंगे हाथों

घटना का फुटेज रेडिट पर शेयर किया गया था, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. वीडियो में दिख रहा है कि एमिलिया नाम की महिला छेड़छाड़ करने वाले शख्‍स को खूब खरी-खोटी सुना रही है. बाद में आरोपी शख्‍स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

ख़बरों के मुताबिक घटना 30 जून की रात 11 बजे की है. आरोपी रयान चरविंस्‍की को दो दिनों तक जेल में रखने के बाद उसे छोड़ दिया गया. घटना के सीसीटीवी फुटेज को चार दिन पहले रेडिट पर पोस्‍ट किया गया था, जहां इसे अब तक 50 हजार से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. 
 

My cousin takes this pervert down for grabbing her ass. He is later arrested in front of his wife and 2 kids when the cops arrived. from r/JusticeServed

LIVE मैच में शख्स ने किया लड़की को प्रपोज, जानें क्या मिला जवाब, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर भी एमिलिया की जमकर तारीफ हो रही है. वहीं डेली मेल से एमिलिया ने कहा, 'मैं अपने अनुभव से कहना चाहती हूं कि महिलाओं को यह पता होना चाहिए कि खुद के लिए खड़े होना बिलकुल सही बात है. आपके पास हर उस चीज को पहनने का आधिकार है जिसे आप पहनना चाहती हैं और खुद की रक्षा करना भी हमारा अधिकार है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com