17 फुट लंबे अजगर ने किया यात्रियों पर अटैक, कार के ऊपर चढ़कर किया ऐसा... देखें VIDEO

साउथ अफ्रीका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बड़ा सा अजगर गाड़ी के ऊपर चल रहा है. जैसे ही अजगर कार के ऊपर चढ़ा तो कार के अंदर बैठे लोग हैरान रह गए.

17 फुट लंबे अजगर ने किया यात्रियों पर अटैक, कार के ऊपर चढ़कर किया ऐसा... देखें VIDEO

17 फुट लंबे अजगर ने किया यात्रियों पर अटैक, वायरल हुआ VIDEO

साउथ अफ्रीका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बड़ा सा अजगर गाड़ी के ऊपर चल रहा है. जैसे ही अजगर कार के ऊपर चढ़ा तो कार के अंदर बैठे लोग हैरान रह गए. डरबन के उबड़-खाबड़ रास्ते पर एक लैंड रोवर कार खड़ी थी. अजगर टायर की तरफ से कार के आगे बोनट पर आ गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: Dr. Herbert Kleber Google Doodle: डॉक्टर हरबर्ट क्लेबर ऐसे छुड़वाते थे नशे की लत, जानिए खास बातें

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोज़ाम्बिक से छुट्टी मनाकर पर्यटक वापस लौट रहे थे. रास्ते में उनका सामना एक बड़े अजगर से हुआ. कार खड़ी थी, अजगर कार की तरफ जा रहा था. कैमरामैन ने उसकी पूंछ पकड़कर पीछे की तरफ खींचना चाहा. लेकिन वो नाकाम रहा. वो कार के ऊपर आकर चढ़ गया 

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, वीडियो शेयर कर लिखा- 'इतना कश्मीर किया कि...'

ड्राइवर ने तुरंत गाड़ी को पीछे की तरफ ले लिया. लेकिन अजगर ने कार का पीछा नहीं छोड़ा. वो फिर से गाड़ी की तरफ जाने लगा. गाड़ी काफी पीछे चली गई तो अजगर झाड़ियों में निकल गया.

ये भी पढ़ें: ट्रेन हुई 12 घंटे लेट तो शख्स ने किया ट्वीट- 'मां से नहीं हो पा रही बात' Indian Railway ने किया ऐसा

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछली जुलाई में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक सांप चलती कार में चढ़ गया था. दो लोग कार में थे. सांप विंडशील्ड पर आकर बैठ गया. अंदर बैठे शख्स ने वाइपर की मदद से सांप से जान छुड़ाई थी.