सड़क से गुजर रहा था शख्स, तभी हुआ भूस्खलन, बाइक घुमाकर ऐसे बचाई जान... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पुराना वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक शख्स ने बाइक घुमाकर खुद को भूस्खलन में दबने से बचाया. यह भूस्खलन इस साल अप्रैल में इंडोनेशिया (Indonesia) में हुआ था.

सड़क से गुजर रहा था शख्स, तभी हुआ भूस्खलन, बाइक घुमाकर ऐसे बचाई जान... देखें Viral Video

Viral Video: सड़क से गुजर रहा था शख्स, तभी हुआ भूस्खलन, बाइक घुमाकर ऐसे बचाई जान...

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पुराना वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक शख्स ने बाइक घुमाकर खुद को भूस्खलन में दबने से बचाया. यह भूस्खलन इस साल अप्रैल में इंडोनेशिया (Indonesia) में हुआ था. चौंकाने वाला यह वीडियो अलग-अलग दावों के साथ सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हुआ था. हाल ही में, इसे व्हाट्सएप जैसे मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से साझा किया गया था, जिसमें दावा किया गया था कि यह घटना गोवा में हुई थी, और इससे पहले, इसे मेघालय से एक वीडियो के रूप में प्रसारित किया गया था. 

मेट्रो टीवी की खबर के अनुसार, इंडोनेशिया (Indonesia) में चियांगजुर (Chiangjur) और सुकनगर (Sukanagara) की बस्तियों के पास 9 अप्रैल को भूस्खलन हुआ था. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बाइक से सड़क से गुजर रहा होता है. तभी भूस्खलन होता है और वो जल्द ही देखकर अपनी जान बचाने के लिए बाइक को घुमा देता है. कुछ देर बाद वो अपनी बाइक छोड़ देता है और सड़क पर गिर जाता है. वो तो बच जाता है, लेकिन उसकी बाइक कीचड़ के नीचे दब जाती है.

ट्विटर पर रविवार को वीडियो साझा करते हुए नंदिनी इदानी ने लिखा, 'ओह माय गोड! शख्स कितना नजदीक आ चुका है. आखिरकार वो बच निकला.' 

देखें Viral Video:

19 जुलाई को वीडियो को पोस्ट किया गया था, जिसके अब तक 30 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही कई चौंकाने वाले कमेंट आ चुके हैं. लोगों ने शख्स की खूब तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, 'ड्राइवर ने जल्द ही खुद को संभाला और अपनी जान बचाई.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'भगवान का शुक्र है कि बाइकर सही सलामत है.'

दावा किया जा रहा था कि मेघालय में यह घटना हुई, जिसके बाद मेघालय पुलिस ने स्टेटमेंट जारी कर पुष्टि की थी कि इंडोनेशिया में भूस्खलन हुआ था.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com