फोटो क्लिक करा रहा था बच्चा, अचानक पीछे से शिकार करने आया बाघ और... देखें Viral Video

आयरलैंड (Ireland) के डबलिन (Dublin) में ऐसा हादसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. बच्चा अपने पिता के साथ चिड़ियाघर घूमने गया था, जहां एक बाघ ने उस पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन शीशा लगे होने के कारण उसकी जान बच गई.

फोटो क्लिक करा रहा था बच्चा, अचानक पीछे से शिकार करने आया बाघ और... देखें Viral Video

फोटो क्लिक करा रहा था बच्चा, अचानक पीछे से शिकार करने आया बाघ और...

आयरलैंड (Ireland) के डबलिन (Dublin) में ऐसा हादसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. बच्चा अपने पिता के साथ चिड़ियाघर घूमने गया था, जहां एक बाघ ने उस पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन शीशा लगे होने के कारण उसकी जान बच गई. 7 वर्षीय सीन चिड़ियाघर में एक बाघ के बाड़े के बाहर फोटो क्लिक कराने के लिए पोज दे रहा था. पीछे बाघ खड़ा था और बच्चे को घूरकर देख रहा था.

गर्लफ्रेंड के साथ 'Mardaani-2' देखने पहुंचा पति, पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथों और फिर किया ऐसा...

जैसे ही बच्चे ने पीछे पलटकर देखा तो बाघ शिकार करने के लिए दौड़ा और शीशे से टकरा गया. बच्चे देखकर नीचे गिर गया. लड़के के पिता रॉब ने सौभाग्य से अपने कैमरे पर आकर्षक क्षण को कैप्चर किया. उनके द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो एक झटके में वायरल हो गया.

Bigg Boss में रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाई पर गुस्साईं आंटी, बोलीं- 'कैसे बोला नौकरानी...' देखें TikTok Video

देखें VIDEO:

इस वीडियो को ट्विटर पर 23 दिसंबर को पोस्ट किया गया है, जिसके अब तक 2 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 46 हजार लाइक्स और 10 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. 

ब्रिज के नीचे फंस गया प्लेन, निकलाने के लिए ट्रक ड्राइवर के छूटे पसीने, तस्वीरें हुईं Viral

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, ''बाघ के सिर पर बहुत जोर से लगी होगी. उसका सिर सीधे शीशे से टकराया था.'' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ''बच्चे के लिए सबसे शानदार पल, लेकिन बाघ के लिए बहुत बुरा लग रहा है. उसको बहुत जोर से लगी होगी.''