Viral Video: कॉफी शॉप में मौजूद कॉकरोच का बनाया वीडियो तो महिला कर्मचारी ने जड़ा जोरदार तमाचा

Viral Video: कॉफी शॉप में मौजूद कॉकरोच का बनाया वीडियो तो महिला कर्मचारी ने जड़ा जोरदार तमाचा

जयपुर के कॉफी कैफे डे में दिखा कॉकरोच.

खास बातें

  • जयपुर के कैफे कॉफी डे में कॉकरोच देखकर वीडियो लगाने लगा ग्राहक
  • शॉप कर्मचारी ने ग्राहक को जड़ा जोरदार तमाचा
  • ग्राहक ने कॉकरोच देखक सामान लौटाने को भी कहा था
जयपुर:

अगर आप होटल, कॉफी शॉप, मिठाई की दुकान, रेस्टोरेंट आदि जगहों पर गंदगी देखते ही अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगते हैं तो जरा संभल जाइए. इन दिनों राजस्थान की राजधानी जयपुर के एक कॉफी शॉप का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक ग्राहक कॉफी शॉप के फ्रिज में कॉकरोच देखकर उसका वीडियो बनाने लगता है. यह बात दुकान की महिला कर्मचारी को इतनी नागवार गुजरती है कि वह आगे बढ़कर उसे जोरदार तमाचा जड़ देती है. निखिल आनंद सिंह (@nikhilanand88) के ट्विटर पेज से 25 मार्च को शेयर किया गया यह वीडियो ट्वीट 1552 बार रीट्वीट हो चुका है. थप्पड़ खाने वाले ग्राहक का नाम अर्पण वर्मा है.
 


बताया जा रहा है कि अर्पण वर्मा को जयपुर के कॉफी शॉप में रेफ्रिजरेटेड काउंटर में रखे फूड के आसपास कई कॉकरोच दिखाई पड़ते हैं. वह यह बात दुकान कर्मचारी को बताते हैं और अपना ऑर्डर लौटाने को कहते हैं.

कॉफी शॉप का कर्मचारी अर्पण की शिकायत को नजरअंदाज कर फ्रिज में से खाने-पीने के सामानों को देते रहते हैं. अर्पण दोबारा ऑर्डर लौटाने को कहते हैं. इस बात पर कर्मचारी को गुस्सा आ जाता है और वह उसे बाहर जाने को कहता है. अर्पण का आरोप है कि कर्मचारी उसके साथ गाली-गलौच भी करते हैं. इसके बाद अर्पण अपने मोबाइल से कॉकरोच का वीडियो बनाने लगते हैं. इस बात से नाराज होकर महिला कर्मचारी काउंटर से बाहर आती है और अर्पण को जोरदार थप्पड़ जड़ देती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com