लंगूर ने परेड कर रहे पुलिसवाले को मारी जोरदार लात, IPS ने ट्वीट कर बोला- 'जब ठीक से न करो तो..' देखें Video

ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक लंगूर पुलिस ड्रिल में पहुंचा और ड्रिल कर रहे पुलिसवाले को जोर से लात मारी. उसने इतनी जोर से लात मारी की पुलिसवाले ने भी संतुलन खो दिया और गिरते-गिरते बचा.

लंगूर ने परेड कर रहे पुलिसवाले को मारी जोरदार लात, IPS ने ट्वीट कर बोला- 'जब ठीक से न करो तो..' देखें Video

लंगूर ने परेड कर रहे पुलिसवाले को मारी जोरदार लात, IPS ने शेयर किया Funny Video

ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक लंगूर पुलिस ड्रिल में पहुंचा और ड्रिल कर रहे पुलिसवाले को जोर से लात मारी. उसने इतनी जोर से लात मारी की पुलिसवाले ने भी संतुलन खो दिया और गिरते-गिरते बचा. ट्विटर पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को आईपीएस पंकज नैन ने शेयर किया है.

IND vs NZ: Sanju Samson हुए फ्लॉप तो लोगों को याद आए ऋषभ पंत, ऐसे कर रहे हैं Troll

उन्होंने ये मजेदार वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''ठीक इसी तरह आपका ड्रिल इंस्ट्रक्टर करना चाहता, जब आप अच्छे से ड्रिल न करें.'' साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी पोस्ट की. इस वीडियो को 31 जनवरी को  शेयर किया गया है.

इस तस्वीर में छिपी हुई है एक छिपकली, क्या आप ढूंढ सकते हैं? गौर से देखने पर दिखेगी सामने ही...

अब तक इस वीडियो के 4 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आया. कुछ लोगों ने बताया कि पुलिसवाला लाइन के बाहर था, वानर ने लात मारकर उसको लाइन के अंदर किया. कमेंट में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं.

मोहम्मद शमी की बेटी ने साड़ी पहनकर मनाई बसंत पंचमी, फोटो पोस्ट कर बोले- 'ईश्‍वर आपका भला करे...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com