Highway पर हुई तेंदुए की ऐसी जंग, जानवर ने किया अटैक तो तड़पकर भागने लगा... देखें VIDEO

तेंदुए (Leopard) और पॉर्कुपाइन (Porcupine) जानवर के बीच जंग हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर प्रवीण कासवान ने ट्विटर पर शेयर किया है.

Highway पर हुई तेंदुए की ऐसी जंग, जानवर ने किया अटैक तो तड़पकर भागने लगा... देखें VIDEO

तेंदुए की ऐसी जंग, जानवर ने किया अटैक तो तड़पकर भागने लगा... देखें VIDEO

तेंदुए और पॉर्क्‍यूपाइन (साही) जानवर के बीच जंग हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर प्रवीण कासवान ने ट्विटर पर शेयर किया है. हाईवे पर पॉर्क्‍यूपाइन बैठा था, तभी पीछे से शिकार करने तेंदुआ आ गया. तेंदुए को नहीं पता था कि उसका ही शिकार हो जाएगा.

Ranu Mondal का इस तरह हुआ था मेकअप, आर्टिस्ट ने Video जारी कर बताई सच्चाई

पॉर्क्‍यूपाइन का शरीर कांटेनुमा होता है. अगर कोई उसका शिकार करने की कोशिश करता है तो वो कांटे उसके शरीर पर छोड़ देता है. जिससे शिकार करने वाला तड़प जाता है. इस बार भी यही हुआ. तेंदुआ जैसे ही पॉर्क्‍यूपाइन के करीब आया तो उसने कांटे चुभा दिए. उसके बाद जो हुआ, उसको देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी. तेंदुए के मुंह में कांटे लग गए थे, जिसको उसने निकालने की खूब कोशिश की, लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाया. धीरे से वो फिर जंगल की तरफ निकल गया.

Ranu Mondal के मेकअप की असली तस्वीरें आईं सामने, ट्रोलिंग पर आया ये जवाब

देखें VIDEO:

प्रवीण ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''ये पुराना वीडियो है, इस लड़ाई में पॉर्क्‍यूपाइन से तेंदुए को सबक मिला होगा. वो अब कभी उस पर वार नहीं करेगा.'' इस वीडियो को 20 नवंबर को शेयर किया गया था, जिसके 9 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com