हिरण को जबड़े से पकड़कर पेड़ पर चढ़ गया तेंदुआ, डाली पर बैठकर किया कुछ ऐसा... देखें Shocking Video

तेंदुए (Leopard) को पेड़ पर चढ़ते देखा गया. हिरण (Deer) को जबड़े से पकड़कर पेड़ पर ले गया और डाली पर बैठकर भोजन किया. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर प्रवीण कासवान (Parveen Kaswan) ने शेयर किया है, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

हिरण को जबड़े से पकड़कर पेड़ पर चढ़ गया तेंदुआ, डाली पर बैठकर किया कुछ ऐसा... देखें Shocking Video

हिरण को जबड़े से पकड़कर पेड़ पर चढ़ गया तेंदुआ, देखें Shocking Video

सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो को खूब पसंद किया जाता है. इस बार भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक तेंदुए (Leopard) को पेड़ पर चढ़ते देखा गया. हिरण (Deer) को जबड़े से पकड़कर वो पेड़ पर ले गया और डाली पर बैठकर भोजन किया. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर प्रवीण कासवान (Parveen Kaswan) ने शेयर किया है, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

1 मिनट 30 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तेंदुआ बड़े से हिरण का शिकार करता है. वहीं लोग गाड़ी में बैठकर शूट कर रहे होते हैं. लोगों को देख तेंदुआ कुछ देर तक वहीं बैठा रहता है. जिसके बाद वो हिरण को जबड़े से पकड़कर पेड़ पर चढ़ जाता है. देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. वो एक डाली पर हिरण को रखता है और भोजन करने लगता है. 

प्रवीण कासवान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''अविश्वसनीय चढ़ाई... क्या आप जानते हैं कि एक तेंदुआ तीन गुना भारी शिकार कर सकता है और सीधा पेड़ पर चढ़ सकता है. उनके क्षेत्र में कई बार आप पेड़ों पर तेंदुए को देख सकते हैं.''

देखें Video:

दो दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो के अब तक 1.5 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 10 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. ट्विटर पर लोगों के खूब कमेंट आ रहे हैं. कुछ लोगों का तो कहना है कि उन्होंने ऐसा वीडियो पहली बार देखा है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com