शख्स ने जनरेटर से चार्ज की अपनी इलेक्ट्रिक कार, देखकर आनंद महिंद्रा हुए हैरान, बोले- 'क्या जुगाड़ है...' - देखें Video

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ऐसे व्यक्ति का वीडियो शेयर किया, जिसमें वो जनरेटर से अपनी इलेक्ट्रिक कार टेस्ला को चार्ज (Man Powering Tesla Car with Gas Generator) कर रहा है. यह जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

शख्स ने जनरेटर से चार्ज की अपनी इलेक्ट्रिक कार, देखकर आनंद महिंद्रा हुए हैरान, बोले- 'क्या जुगाड़ है...' - देखें Video

शख्स ने जनरेटर से चार्ज की अपनी इलेक्ट्रिक कार, देखकर आनंद महिंद्रा हुए हैरान - देखें Video

जुगाड़ (Jugaad) का शब्द सुनते ही हमारे दिमाग में कई वीडियो सामने आने लगते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा एक्टिव रहने वाले बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भी कई जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) शेयर करते हैं और क्रिएटिव लोगों की तारीफ करते हैं. हाल ही में उन्होंने ट्रैक्टर की मदद से भैंस का दूध निकालने वाले शख्स का वीडियो शेयर किया था. अब आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ऐसे व्यक्ति का वीडियो शेयर किया, जिसमें वो जनरेटर से अपनी इलेक्ट्रिक कार टेस्ला को चार्ज (Man Powering Tesla Car with Gas Generator) कर रहा है. यह जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स के हाथ में तेल का केन है. शूट कर रहे शख्स ने जब उस व्यक्ति से पूछा कि जब आपके पास टेस्ला (इलेक्ट्रिक कार) है, तो आपको तेल की क्या जरूरत है. फिर वो व्यक्ति अपनी टेस्ला का पीछे का दरवाजा खोलता है और हॉन्डा गैसोलीन जनरेटर दिखाता है. 

फिर वो दिखाता है कि वो जनरेटर से कैसे टेस्ला कार को चार्ज करता है. देखकर शूट कर रहा शख्स हैरान रह जाता है और अपने दोस्तों को बुलाकर इस जुगाड़ को दिखाता है. वीडियो देखकर आनंद महिंद्रा भी हैरान रह गए.

आनंद महिंद्रा ने वीडियो सेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'और हमें लगता है कि जुगाड़ का टैलेंट सिर्फ भारतीयों के पास ही है. शानदार. हॉन्डा पॉवर्ड टेस्ला.'

देखें Video:

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को 9 अगस्त को ट्विटर पर शेयर किया था, जिसके अब तक करीब 6 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 38 हजार से ज्यादा लाइक्स और 8 हजार से ज्यादा बार रि-ट्वीट किया जा चुका है. लोगों को यह जुगाड़ू वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिेए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com