कोबरा ने शिकार करने के लिए छोटे से जानवर पर मारा ऐसा झपट्टा, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें VIDEO

जंगल में कोबरा को सबसे चालाक शिकारी माना जाता है. सोशल मीडिया पर कोबरा का एक स्लो मोशन वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो नेवले का शिकार करने की कोशिश करता दिखता है.

कोबरा ने शिकार करने के लिए छोटे से जानवर पर मारा ऐसा झपट्टा, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें VIDEO

कोबरा ने शिकार करने के लिए छोटे से जानवर पर मारा ऐसा झपट्टा.

जंगल में कोबरा को सबसे चालाक शिकारी माना जाता है. सोशल मीडिया पर कोबरा का एक स्लो मोशन वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो नेवले का शिकार करने की कोशिश करता दिखता है. इंटरनेट पर ये वीडियो छाया हुआ है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है.

महाराष्‍ट्र में सरकार नहीं बना पाई BJP तो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा Chanakya, लोग बोले- "करा ली बेज्‍जती''

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''जान बचाने के लिए एक शानदार कला. कोबरा और मौत को सेकंड में मात दिया. नेवले की बचने की क्षमता काबिलेतारीफ रही. नेवले ने बड़े ही चालाकी से अपनी पूंछ को रबड़ की तरह किया और ऐसे हवा में उड़कर अपनी जान बचाई.''

योगी आदित्यनाथ का कुत्ता खाता है पनीर, सीएम को देखकर करता है ऐसा, बना इंटरनेट सेलिब्रिटी

देखें VIDEO:

वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि कोबरा नेवले पर अटैक करता है. लेकिन नेवला हवा में उड़कर अपनी जान बचाता है. जिस तरह नेवले ने सेकंड के भीतर अपनी जान बचाई, उसके लिए ट्विटर यूजर्स उसकी तारीफ कर रहे हैं. ट्विटर पर लोगों के ऐसे रिएक्शन्स आ रहे हैं.

देवेन्द्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा तो लोगों ने बनाए ऐसे Memes और Jokes

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

25 नवंबर को शेयर किए इस वीडियो को अब तक 3 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 200 से ज्यादा लाइक्स और 60 से ज्यादा रिट्वीट्स हो चुके हैं.