शेर को गोद में उठाकर ले गई लड़की, वायरल वीडियो देख सहम गए लोग

सोशल मीडिया (Social Media) पर कुवैत (Kuwait) से एक वीडियो सामने आया है. इसमें एक लड़की आधी रात सड़क पर शेर को गोद (Girl Carrying Lion In Arms) में लिए दिखाई दे रही है.

शेर को गोद में उठाकर ले गई लड़की, वायरल वीडियो देख सहम गए लोग

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

दुनिया में हर इंसान का मिजाज एक-दूसरे अलग होता है. यही बात इंसान को बाकियों से अलग बनाती है. कुछ लोगों को जंगली जानवरों से खासा लगाव होता है. इसलिए वो उन्हें पाल लेते हैं. मगर कुछ बार इंसान को ऐसे नजारे देखने को मिल जाते हैं, जिसे देख कोई भी दंग रह जाएगा. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शॉकिंग वीडियो (Shocking Video) सामने आया है. इसमें एक लड़की आधी रात सड़क पर शेर को गोद में लिए घूमती नजर आई. ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

एक जानकारी के मुताबिक ये घटना कुवैत (Kuwait) की बताई जा रही है. दरअसल एक पालतू शेर परिवार के घर से बाहर भाग गया था. इसके बाद शेर के मालिक (Lion Owner) ने इसकी जानकारी पुलिस (Police) को भी दे दी. सभी शेर की तलाश में रात को ही निकल पड़े. इसी बीच किसी ने शेर को खुले में टहलता देख लिया. बस फिर क्या था वहां अफरातफरी मच गई. मौके पर सबसे पहले लड़की पहुंची. लड़की ने शेर (Lions) को गोद में उठाया और घर (Home) ले जाने के लिए उसे गाड़ी में डाल दिया.

ये भी पढ़ें: खतरनाक चीते को चूमती नजर आई लड़की, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अरब टाइम्स की खबर के मुताबिक, कुवैत मिनिस्ट्री ऑफ़ इंटीरियर को भी शेर के भाग जाने की खबर दे दी गई थी. हालांकि मालकिन पुलिस के आने से पहले ही शेर को पकड़ कर ले गई. लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की और उसके पिता शेर के ओनर है. आपको बता दें कि कुवैत से ये पहला मामला सामने नहीं आया हे. इससे पहले भी कुवैत से ऐसी ही खबर सामने आ चुकी है. इसमें एक बार पुलिस ने शेर को पकड़कर मालिक के हवाले किया था.