NDTV Khabar

VIDEO: घोड़ी पर बैठकर दूल्हे ने किया ऐसा डांस, रोकते रहे लोग लेकिन रुका नहीं

बरात में दूल्हा जहां घोड़ी पर शरमाता है वहीं इस वीडियो में बिलकुल उलट दिखाया गया है. बरात के इस वीडियो में दूल्हा घोड़ी पर बैठकर डांस कर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: घोड़ी पर बैठकर दूल्हे ने किया ऐसा डांस, रोकते रहे लोग लेकिन रुका नहीं

बरात के इस वीडियो में दूल्हा घोड़ी पर बैठकर डांस कर रहा है.

खास बातें

  1. बरात के इस वीडियो में दूल्हा घोड़ी पर बैठकर डांस कर रहा है.
  2. वो सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंखों का ये काजल' पर डांस करते दिख रहा हैं.
  3. ये वीडियो पिछले एक हफ्ते से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने धमाका मचाया हुआ है. वॉट्सअप से लेकर फेसबुक पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. बरात का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद किया जा रहा है. बरात में दूल्हा जहां घोड़ी पर शरमाता है वहीं इस वीडियो में बिलकुल उलट दिखाया गया है. बरात के इस वीडियो में दूल्हा घोड़ी पर बैठकर डांस कर रहा है. वो सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंखों का ये काजल' पर डांस करते दिख रहा है. ये वीडियो पिछले एक हफ्ते से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

IPL 2018: मां ने मूंगफली बेचकर Chris Gayle को बनाया क्रिकेट का सबसे खतरनाक खिलाड़ी

वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन वो रुकते नहीं है और जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं. पीछे खड़े लोग जोर-जोर से हंसते दिखाई दे रहे हैं तो कुछ लोग उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं. ये वीडियो कहां का है इसका पता नहीं चल पाया है. लेकिन ये समझ आ रहा है कि दूल्हे को ये गाना काफी पसंद है. जैसे ही डीजे पर बजता है तो वो डांस करने लगते हैं. 

वीडियो: देखिये कैसे हजारों फीट की ऊंचाई से छलांग लगा रहे हैं भारतीय वायुसेना के जवान


देखें वीडियो-

टिप्पणियां

इस वीडियो को वीडियो वायरल इंडिया ने पोस्ट किया है. इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार फेसबुक पर देखा गया है. 28 हजार इस वीडियो को शेयर मिल चुके हैं और करीब 42 हजार लाइक्स इसे मिल चुके हैं. इस वीडियो को बुधवार को पोस्ट किया गया था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement