अचानक आसमान से होने लगी नोटों की बारिश, लूटने के लिए लोगों में लगी होड़...देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें आसमान से नोटों की बारिश को होते देखा जा रहा है. फिलहाल यह नोटों की बारिश किसने की इसका बारे में पूरा सच मालूम नहीं हो सका.

अचानक आसमान से होने लगी नोटों की बारिश, लूटने के लिए लोगों में लगी होड़...देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

दुनिया के हर शख्स की ख्वाहिश होती है कि एक दिन आसमान से नोट की बारिश हो. मगर ऐसा असल में कहां होता है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. जिसमें आसमान से नोट बरसते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. इसलिए सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें आसमान से नोटों की बारिश को होते देखा जा रहा है. फिलहाल यह नोटों की बारिश किसने की इसका बारे में पूरा सच मालूम नहीं हो सका.

इस बार जो वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, उसमें  एक इमारत से पैसों की बारिश होते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान सड़क पर लगी लोगों की भीड़ को पैसे लूटते देखा गया है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक वीडियो (Video) को 34 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. इसके साथ ही इसे खूब शेयर भी किया जा रहा है.

यहां देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स हैरत में पड़ गए. कुछ यूजर्स इस पर कमेंट कर ऐसे सपने के सच होने जैसा बता रहे हैं. वहीं एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है मेरे सामने भी नोटों की बारिश (Rain) होनी चाहिए. वहीं एक अन्य शख्स ने कहा कि ये नजारा मेरे सपनों के जैसा है. इसके अलावा और भी कई लोगों ने वीडियो को देखने के बाद इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें: दादी ने जादुई आवाज में गाया मोह-मोह के धागे, गाना सुन हर कोई कर रहा तारीफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को billycorben नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया पर तेजी से पसंद किया जा रहा है. वीडियो में सड़क के किनारे एक इमारत से पैसे की बारिश होते हुए देखी जा सकती है. वहीं इमारत के नीचे लोगों को भीड़ गिर रहे पैसों को इक्टठा करने के लिए दौड़ पड़ती है.