अंकल ने बनाई उड़ने वाली ऐसी हाईटेक साइकिल, जीत लिया लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर ‘देसी जुगाड़’ से जुड़े वीडियोज लोगों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि ‘जुगाड़ टेक्नोलॉजी’ से बनी चीजों को देखकर अच्छे-अच्छे वैज्ञानिक दंग रह जाते हैं.

अंकल ने बनाई उड़ने वाली ऐसी हाईटेक साइकिल, जीत लिया लोगों का दिल

‘देसी जुगाड़' के वीडियोज़ सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल होते रहते हैं. ये वीडियोज़ बहुत ही बेहतरीन होते हैं. कहा जाता है कि ज़रूरत ही खोज की जननी होती है. सोशल मीडिया पर जुगाड़ से जुड़े वीडियोज लोगों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि ‘जुगाड़ टेक्नोलॉजी' से बनी चीजों को देखकर अच्छे-अच्छे वैज्ञानिक दंग रह जाते हैं. इन दिनों भी कुछ ऐसा ही जुगाड़ का वीडियो लोगों के सामने आया है. जो सबके सामने चर्चा का विषय बना हुआ है.

वीडियो देखें

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकल साइकल में लगे पंखें को स्टार्ट करते हैं और मजे से फर्राटा मारते हुए निकल जाते हैं. अंकल का ये जुगाड़ एक पल के लिए तो मार्डन इंजिनियर को तो जरूर हैरान कर देगा. अकंल की जुगाड़ से बनी साइकिल लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है. यही वजह है अंकल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है. साथ में सोशल मीडिया यूजर्स अपने कमेंटस द्वारा रिएक्शन साझा कर रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को ‘abhitakbanjara' नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इसके साथ ही इस वीडियो को लाखों लोग अब तक देख चुके हैं. जबकि, तीन लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं. वहीं, वीडियो पर यूजर्स काफी मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं. आपको ये वीडियो कैसा लगा, कमेंट करके बताइएगा.