मास्क पहने बिना बैठे थे दुकानदार, शख्स ने आते ही की थप्पड़ों की बरसात, IAS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां मास्क न पहनने पर एक शख्स ने दो दुकानदारों की पिटाई (Man Beat Shopkeepers For Not Wearing Mask) कर दी. वीडियो को IAS ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) ने शेयर किया.

मास्क पहने बिना बैठे थे दुकानदार, शख्स ने आते ही की थप्पड़ों की बरसात, IAS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

Viral Video: मास्क पहने बिना बैठे थे दुकानदार, शख्स ने आते ही की थप्पड़ों की बरसात

दुनियाभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से फैलता जा रहा है. भारत में कोरोनावायरस की तीसरी लहर आ चुकी है. कई शहरों में लॉकडाउन लगा दिया गया है. वही कुछ शहर ऐसे हैं, जहां मार्केट बंद कर दिए गए हैं. वैक्सीन न आने की वजह से अभी तक ज्यादातर लोग घर पर ही हैं. भारत सरकार भी लोगों से मास्क पहनने की अपील कर रही है. कई शहरों में मास्क न पहनने पर चालान भी है. दिल्ली में मास्क न पहनने पर 2 हजार का जुर्माना है, जो मास्क नहीं पहन रहा है, उन पर पुलिस एक्शन ले रही है. सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां मास्क न पहनने पर एक शख्स ने दो दुकानदारों की पिटाई (Man Beat Shopkeepers For Not Wearing Mask) कर दी. इस वीडियो को आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) ने शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि फुटपाथ पर दो दुकानदार बिना मास्क के बैठे थे. एक हाथ में माइक लेकर आया और उनसे मास्क के बारे में पूछने लगा और फिर उसने थप्पड़ मारना शुरू कर दिया. फिर उसका मास्क पहनने को दिया. वहीं दूसरा शख्स भी बिना मास्क के बैठा था. शख्स ने उसको भी थप्पड़ जड़ दिए और मारते हुए उसको भी मास्क दे दिया. 

अवनीष शरण ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मास्क इसलिए भी जरूरती है.' कई लोगों ने कमेंट में बताया कि यह वीडियो पाकिस्तान का है. 

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 22 नवंबर को शेयर किया था, जिसके अब तक 80 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 6 हजार से ज्यादा लाइक्स और 800 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. 200 से ज्यादा लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं....
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com