Viral Video: पाकिस्तानी शख्स ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो दिल जीत लेगा

आए दिन सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. पाकिस्तान हमारा पड़ोसी मुल्क है. वहां भी बॉलीवुड गाने को बेहद पसंद किया जाता है. पाकिस्तान की जनता को बॉलीवुड के सॉन्ग्स बेहद लुभाते हैं.

Viral Video: पाकिस्तानी शख्स ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो दिल जीत लेगा

आए दिन सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. पाकिस्तान हमारा पड़ोसी मुल्क है. वहां भी बॉलीवुड गाने को बेहद पसंद किया जाता है. पाकिस्तान की जनता को बॉलीवुड के सॉन्ग्स बेहद लुभाते हैं, अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर 2 लाख से ज़्यादा लोगों के रिएक्शन्स आए हैं. इस वीडियो में एक पाकिस्तानी शख्स ‘टिप टिप बरसा पानी' पर ठुमके लगाता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स का डांस स्टाइल सभी को बेहद पसंद आ रहा है. हम आपसे गुज़ारिश कर रहे हैं कि इस स्टोरी को पढ़ने के बाद ज़रूर शेयर करें.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ख़ूब डांस कर रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. आप सभी वीडियो को Taimoor Zaman नामक पेज पर देख सकते हैं. इस वीडियो पर अब तक 2 लाख 30 हजार व्यूज आ चुके हैं, इसी साथ के साथ आपको बता दें इसके व्यूज बढ़ते नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह वायरल वीडियो को 30 सेकंड का ही है, मगर बेहद मज़ेदार है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने तहलका मचा रखा है.