NDTV Khabar

पत्नी की खातिर फ्लाइट में रोने लगा पाकिस्तानी शख्स, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्नी की खातिर फ्लाइट में रोने लगा पाकिस्तानी शख्स, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

24 न्यूज चैनल के इस वीडियो की माने तो पत्नी के इश्क में दीवाने शख्स का नाम इरफान हाकीम अली है. तस्वीर: प्रतीकात्मक

खास बातें

  1. नई नवेली पत्नी को छोड़कर जाना नहीं चाहता था पाकिस्तानी युवक
  2. फ्लाइट में बैठते ही युवक को आने लगी पत्नी की याद
  3. फ्लाइट को बीच रास्ते से लौटाना पड़ा लाहौर एयरपोर्ट
लाहौर: कहते हैं इश्क और जंग में सब जायज है. यह बात पड़ोसी देश पाकिस्तान में एक बार फिर से साबित हुई है. यहां के लाहौर शहर से फ्लाइट में सवार होते ही एक शख्स को पत्नी की इस कदर याद आई की उन्होंने रोना शुरू कर दिया. उन्हें रोता देखकर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. इस घटना की खबर पाकिस्तानी टीवी चैनल 24 न्यूज पर प्रसारित की गई. टीवी चैनल के वीडियो को इशाक मोहब्बत इमान के फेसबुक पेज से 23 मार्च को शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 28 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को काफी संख्या में शेयर भी किया जा रहा है. लोग इस वीडियो पर भारी संख्या में कमेंट भी आ रहे हैं.

टिप्पणियां
24 न्यूज चैनल के इस वीडियो की माने तो पत्नी के इश्क में दीवाने इस शख्स का नाम इरफान हाकीम अली है. उसकी हाल ही में शादी हुई है और वह अपनी नई नवेली दुल्हन से अलग नहीं होना चाहता था. घर वाले उसे नौकरी के लिए सऊदी अरब भेज रहे थे. वह लाहौर से शाहीन एयरलाइंस की फ्लाइट में बैठा था. फ्लाइट उड़ान भरकर काफी दूर निकल चुकी थी. तभी उसे अपनी पत्नी की याद आ गई. वह अपनी पत्नी से अलग नहीं होना चाहता था. तभी उसने फ्लाइट को दोबारा लाहौर एयरपोर्ट पर उतारने के लिए बहाना ढूंढ लिया.


हाकीम अली अपनी सीट से ऊठकर खड़ा हो गया और जोर-जोर से रोने लगा. जब फ्लाइट के कर्मचारियों ने उससे रोने का कारण पूछा तो उसने बताया कि उसकी पत्नी की मौत हो गई है, इसलिए उसका दोबारा वहां लौटना बेहद जरूरी है. लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की पर वह नहीं माना. आखिरकार फ्लाइट को आधे रास्ते से लौटकर लाहौर एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा. एयरपोर्ट पर उतरने के बाद कर्मचारियों ने उससे पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई बयां कर दी. प्यार का मामला देखकर उसपर कोई कार्रवाई नहीं की गई.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement