कैमरे में कैद: हाई वोल्टेज तारों से झूला महिला का पैराशूट, क्या बच पाई उसकी जान...

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तरह पैराशूट से नीचे आते हुए महिला का पैराशूट हाईवोल्टेज तारों से जा टकराता है.

कैमरे में कैद: हाई वोल्टेज तारों से झूला महिला का पैराशूट, क्या बच पाई उसकी जान...

खास बातें

  • घटना श्रीलंकन आर्मी की ट्रेनिंग के दौरान कदुरुगसारा में हुई.
  • नीचे आते हुए महिला का पैराशूट हाईवोल्टेज तारों से जा टकराता है.
  • तारों से लटकने के बाद वह महिला जमीन पर आ गिरती है.

श्रीलंका में एक मिलिट्री पैराशूटिस्ट की जान उस समय बाल बाल बची जब उसका पैराशूट हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आ गया. यह घटना इसी महीने के शुरुआती दिनों में घटी. वहां की एक लोकल वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार घटना श्रीलंकन आर्मी की ट्रेनिंग के दौरान कदुरुगसारा में हुई. घटना वाकई डरा देने वाली है. जिस दौरान यह सब घटा उस समय वहां खड़े कुछ लोगों ने इसे अपने कैमरे में भी कैद कर लिया. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तरह पैराशूट से नीचे आते हुए महिला का पैराशूट हाईवोल्टेज तारों से जा टकराता है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही महिला उनसे टकराती है, तो एक जोरदार धमाका होता है और आग की लपटें भी दिखती हैं. कुछ देर तक तारों से लटकने के बाद वह महिला जमीन पर आ गिरती है.

महिला सिपाही खुद को पैराशूट से अलग करने में कामियाब हो जाती है. लेकिन जैसे ही वह पैराशूट से अलग होती है जमीन पर जोर से आ गिरती है... आर्मी के प्रवक्ता ने बताया कि महिला सिपाही वह बिजली के तारों से तो बच गईं, लेकिन कुछ जख्म जरूर आए.

(डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस व‍ीडियो में दिखाए गए कुछ दृश्य आपको विचलित कर सकते हैं. )

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसे ही आपसाप के लोगों और सिपाहियों की इस घटना पर नजर पड़ती है सभी उस महिला सिपाही को बचाने के लिए दौड पड़ते हैं. यह वीडियो एक आम नागरिक द्वारा शूट किया, उस समय जब वह मिलिट्री की एक्सराइज के वीडियो बना रहा था.