पुणे में बग्गी के साथ घोड़ों ने लगा दी दौड़, शख्स ने छलांग लगाकर रोका तो हुआ ऐसा... देखें Video

पुणे (Pune) में बुंद गार्डन ब्रिज (Bund Garden Bridge) में ऐसा हादसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.घोड़े आउट ऑफ कंट्रोल हो गए और सड़क पर दौड़ लगा दी. घोड़े इतनी तेजी से भागे की बग्गी में बैठे जीतेंद्र सड़क पर गिर गए.

पुणे में बग्गी के साथ घोड़ों ने लगा दी दौड़, शख्स ने छलांग लगाकर रोका तो हुआ ऐसा... देखें Video

बग्गी के साथ घोड़ों ने लगा दी दौड़, शख्स ने छलांग लगाकर रोका तो हुआ ऐसा...

पुणे (Pune) में बुंद गार्डन ब्रिज (Bund Garden Bridge) में ऐसा हादसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. भारत की शादियों में दूल्हे की बग्गी में एंट्री एक आम बात है. 32 वर्षीय कोचमैन जीतेंद्र कदम शादी के बाद अपनी बग्गी को पट्टे से खींचकर ले जा रहे थे, तभी घोड़े आउट ऑफ कंट्रोल हो गए और सड़क पर दौड़ लगा दी. घोड़े इतनी तेजी से भागे की बग्गी में बैठे जीतेंद्र सड़क पर गिर गए.

Miss Universe कॉन्टेस्ट में बिकिनी पहनकर वॉक कर रही थी मॉडल, अचानक गिरी और... देखें Video

बाइक पर गुजर रहे दो लोगों से उन्होंने मदद मांगी और बग्गी की तरफ निकल गए. घोड़े काफी तेज भाग रहे थे. उनको पकड़ने के लिए बाइक भी काफी तेज भगानी थी. जैसे-तैसे वो बग्गी के पास पहुंचे और कोचमैन ने घोड़े के ऊपर छलांग लगा दी. जिससे घोड़े ने अपना संतुलन खो दिया और भागते-भागते गिर गया. जीतेंद्र भी बग्गी के नीचे आ गए. गनीमत यह रही कि उनको मामूली चोटें ही आई हैं. एक पुलिस वाले ने खुलासा किया कि घोड़ों को मामूली चोट लगी थीं.

ऋषभ पंत विकेट के पीछे से बोले- 'अपना वाला डाल, दिमाग नहीं लगाएगा' फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Viral Video

उन्होंने कहा,  ''हमने ससून जनरल अस्पताल से एमएलसी रिपोर्ट प्राप्त की है जिसमें कहा गया है कि कदम के घुटने में चोट आई हैं. हादसे में उसके हाथ में चोट आई है.'' लोगों ने घोड़ों और कोचमैन को लेकर चिंता व्यक्त की और इस घटना की तुलना एक एक्शन मूवी सीक्वेंस से की.

नया मोबाइल फोन खरीदो और पाओ एक किलो प्याज मुफ्त... ऑफर देते ही दुकान में लग गई लाइन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिस वक्त ब्रिज पर बग्गी तेज रफ्तार से गुजर रही थी, उस वक्त वहां कोई अन्य व्यक्ति या वाहन नहीं था, ऐसे में एक बड़ा हादसा टल गया.