NDTV Khabar

मत करो खाना बर्बाद! सिक्योरिटी गार्ड ने पानी के साथ खाई रोटी, वायरल हुआ VIDEO

एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो आपको झंझोर कर रख देगा. एक सिक्योरिटी गार्ड पानी से रोटी खा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मत करो खाना बर्बाद! सिक्योरिटी गार्ड ने पानी के साथ खाई रोटी, वायरल हुआ VIDEO

एक सिक्योरिटी गार्ड पानी से रोटी खा रहा है, वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

भारतीय आबादी का एक बड़ा हिस्सा बिना भोजन के सोता है. ग्लोबल हंगर इंडेक्स की रिपोर्ट 2017 में भारत 119 देशों के भुखमरी सूचकांक में 100वें स्थान पर खिसक गया है. भारत में 190 मिलियन लोग रोजाना भूखे पेट सोते हैं. भारत में 3000 बच्चे गरीब खाने की गुणवत्ता घटिया होने के कारण रोजाना मरते हैं. लोगों के पास खाना न पहुंच पाना इसका सबसे बड़ा कारण है. एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो आपको झंझोर कर रख देगा. एक सिक्योरिटी गार्ड पानी से रोटी खा रहा है.

गर्भवती महिला के सूप में मिला मरा हुआ चूहा, फिर रेस्टोरेंट ने दिया हैरान करने वाला ऑफर, देखें Viral Video

लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं. यूजर्स लोगों से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि खाने को बर्बाद न करें. क्योंकि जो खाना वो कूड़े में फेक रहे हैं वो गरीबों के काम आ सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सिक्योरिटी गार्ड के हाथ में रोटी है और प्लेट में पानी रखा है. वो रोटी तोड़कर पानी में डुबोता है और खाता है. इसको देखकर लोग काफी दुखी हैं. Vasant Christy नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- प्लीज खाने को बर्बाद न करें. 12 घंटे की नौकरी करने के बाद अंकल पानी के साथ रोटी खा रहे हैं. 

VIDEO: बच्ची ने इस तरह कराया भगवान को भोजन, देखकर आपको भी आ जाएगी हंसी

इस वीडियो को फेसबुक पर 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 53 हजार शेयर्स और 10 हजार से ज्यादा रिएक्शंस मिल चुके हैं. ये वीडियो कब का है और कहां का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है.

टिप्पणियां
देखें VIDEO:

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement