Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

अरे बाप रे : समुद्र के किनारे तक आ गईं शार्क, आराम करते रहे अनजान लोग

कोई आकर आपको बताए कि बस अभी-अभी मौत आपको छू कर गुजरी है, तो आपके रिएक्शन कैसे होंगे...

ईमेल करें
टिप्पणियां
अरे बाप रे : समुद्र के किनारे तक आ गईं शार्क, आराम करते रहे अनजान लोग
जरा सोचिए, आप समुद्र किनारे आराम फरमा रहे हैं, उठती गिरती लहरों की आवाज आपके मन को सुकून पहुंचा रही है, आप मन ही मन सोच रहे हैं, जीवन में बस यही चाहिए और कुछ नहीं... जैसे ही आप करवट बदलें, कोई आकर आपको बताए कि बस अभी-अभी मौत आपको छू कर गुजरी है, तो आपके रिएक्शन कैसे होंगे... यकीनन आप हैरानी से उस शख्स को देखेंगे और सोचेंगे कि ऐसा क्या हुआ होगा... कुछ ऐसा ही सोचा होगा साउथ केरोलाइना के मिर्टल बीच पर आराम फरमा रहे उन लोगों ने जब उन्हें पता चला होगा कि उनसे कुछ फीट की दूरी पर ही दो शार्क तैर रही थीं... 

जी हां, एक वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह बीच पर आराम फरमा रहे लोगों से बस थोड़ी ही दूरी पर ये शार्क तैर रही थीं. इस वीडियो को अब तक करीब 13 मिलियन बार देखा जा चुका है. यह वीडियो फेसबुक पर मिर्टल बीच गेटवे ने शेयर किया है. इस व‍ीडियो में दोनों शार्कों को पानी में तैरते साफ देखा जा सकता है. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए डिस्क्रिप्शन में लिखा गया है- '' देख‍िए ये शार्क किनारे के कितना पास तैर रही हैं.'' यह वीडियो कॉडी किंज़र द्वारा लिया गया है, जो मिर्टल बीच से करीब 5 मील दूर थे. 

एक नजर इस वीडियो पर- 
 
 
 


पहली बार देखने पर यह वीडियो रोंगटे खड़े कर देता है. मिलियन व्यूज के साथ ही इस वीडियो को करीब 2.7 लाख बार शेयर भी किया जा चुका है और इसे 39,000 से ज्याद रिएक्शंस मिले हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement