NDTV Khabar

VIRAL VIDEO: चलती ट्रेन में निकल आया सांप, 'हीरो' ने सिर्फ हाथों से मार डाला

खचाखच भरी ट्रेन में अचानक एक सांप रेंगता दिखाई दे तो शायद सभी सवारियों की सांस रुकने लगेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIRAL VIDEO: चलती ट्रेन में निकल आया सांप, 'हीरो' ने सिर्फ हाथों से मार डाला

खास बातें

  1. इंडोनेशिया में एक शख्स ने जिंदा सांप को पकड़ने की दिखाई हिम्मती
  2. शख्स ने ट्रेन में सांप पकड़ते ही पटक कर मार डाला
  3. यह कारनामा करने के बाद इंटरनेट की दुनिया का 'हीरो' बन गया है
जकार्ता (इंडोनेशिया): खचाखच भरी ट्रेन में अचानक एक सांप रेंगता दिखाई दे तो शायद सभी सवारियों की सांस रुकने लगेगी. लेकिन दुनिया में ऐसे भी बहादुर मौजूद हैं, जो उस परिस्थिति में भी हिम्मत का दामन नहीं छोड़ते और सांप को सिर्फ अपने हाथों से ही मार डालने का कारनामा कर दिखाते हैं. ऐसा ही एक हिम्मती शख्स इंडोनेशिया में दिखाई दिया, जो अब इंटरनेट की दुनिया का 'हीरो' बन गया है. इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता से बोगोर की ओर जा रही एक ट्रेन को उस समय अचानक रोक दिया गया, जब एक डिब्बे में सामान रखने के लिए बनी जगह पर यात्रियों को एक सांप रेंगता दिखाई दिया.

यह भी पढ़ें: वैष्णो देवी जा रहे श्रद्धालुओं ने कटरा स्टेशन पर देखा ऐसा नजारा कि सब रह गए दंग, वीडियो हुआ वायरल

इंटरनेट पर वायरल हो चुके मोबाइल फोन से बनाए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि चश्मा लगाए हुए एक युवक ने कतई घबराए बिना बेहद सहज तरीके से सांप को उसकी पूंछ से पकड़ा, नीचे खींचा, और बेहद तेज़ी से फर्श पर पटक दिया.

वीडियो में ऐसा लग रहा है कि सांप इस तरह पटके जाने से ही मर गया, लेकिन फिर भी ट्रेन के डिब्बे में डंडा थामे खड़ा ट्रांज़िट सिक्योरिटी ऑफिसर और घबराए यात्री दूर-दूर ही रहे, जब तक हमारे 'बहादुर हीरो' ने लगभग एक मीटर लम्बे उस सांप के शिथिल शरीर को ट्रेन के बाहर खड़े सिक्योरिटी स्टाफ के पास नहीं फेंक दिया.
 
देखें वीडियो:
 

A post shared by JKT INFO (@jktinfo) on

 
इस बात का पता नहीं चल पाया है कि सांप किस प्रजाति का था, और वह ज़हरीला था या नहीं. किसी भी सवारी को किसी तरह के नुकसान की भी कोई ख़बर नहीं है. ट्रेन की संचालक केसीआई के मुताबिक सांप संभवतः किसी यात्री के ही बैग से बाहर निकला था.

टिप्पणियां
केसीआई की प्रवक्ता ईवा चैरुन्निसा ने समाचार एजेंसी एएफपी को बताया कि हमें इस घटना पर खेद है, और हम इससे परेशान होने वाले यात्रियों से क्षमा चाहते हैं. इंडोनेशिया के ग्रामीण इलाकों में सार्वजनिक यातायात के साधनों में पालतू पशुओं को ले जाना सामान्य बात है, लेकिन शहरी इलाकों में पालतू जानवरों को ले जाना वर्जित है.

VIDEO: खंभे पर लिपटा दिखा 15 फुट लंबा अजगर


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement