जंगल से गुजर रही थी गाड़ी तभी सामने आकर बैठ गए दो बाघ, IFS ऑफिसर ने शेयर किया Video

सोशल मीडिया पर बाघों के वीडियो को खूब पसंद किया जाता है. इस बार दो बाघों ने गाड़ी को ब्लॉक कर दिया. ताकी वो निकल ना पाएं. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है.

जंगल से गुजर रही थी गाड़ी तभी सामने आकर बैठ गए दो बाघ, IFS ऑफिसर ने शेयर किया Video

जंगल से गुजर रही थी गाड़ी तभी सामने आकर बैठ गए दो बाघ.

सोशल मीडिया पर बाघों के वीडियो को खूब पसंद किया जाता है. इस बार दो बाघों ने गाड़ी को ब्लॉक कर दिया. ताकी वो निकल ना पाएं. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बाघ जंगल के बीच रास्ते में बैठ जाते हैं. ताकी कोई रास्ते से गुजर न पाए. सुशांत नंदा ने 22 सेकंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''कई बार वन अधिकारियों द्वारा गश्त की गई रात रोमांचकारी और आश्चर्य से भरी हो सकती है. जब दुनिया सोती है, वे सांस लेने के लिए हमारी प्राकृतिक विरासत को सुरक्षित रखते हैं. यह एक बोनस है जब टाइगर की एक जोड़ी ने गाड़ी को ब्लॉक कर ये दिखा दिया कि उस जमीन का मालिक कौन है.''

देखें Video:

16 मार्च की सुबह सुशांत नंदा ने इस वीडियो को शेयर किया था, जिसके अब तक 2 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 400 से ज्यादा लाइक्स और 70 रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com