जंगल में भिड़ गए दो खूंखार बाघ, दहाड़ सुन निकल गईं लोगों की चीखें... देखें पूरा Video

भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी प्रवीण कासवान (Parveen Kaswan) ने मध्य भारत के दो बाघों के बीच एक क्षेत्रीय लड़ाई (Tigers fight) का एक रोमांचक वीडियो (Viral Video) साझा करने के लिए आज ट्विटर का सहारा लिया.

जंगल में भिड़ गए दो खूंखार बाघ, दहाड़ सुन निकल गईं लोगों की चीखें... देखें पूरा Video

जंगल में भि़ड़ गए दो खूंखार शेर, उछलकर ऐसे किया एक-दूसरे पर Attack

भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी प्रवीण कासवान (Parveen Kaswan) ने मध्य भारत के दो बाघों के बीच एक क्षेत्रीय लड़ाई (Tigers fight) का एक रोमांचक वीडियो (Viral Video) साझा करने के लिए आज ट्विटर का सहारा लिया. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर दिल दहला देने वाला वीडियो शेयर किया और यह भी खुलासा किया कि भारत सरकार द्वारा अप्रैल 1973 में शुरू किया गया एक प्रोजेक्ट टाइगर, जिसे आज 47 साल पूरे हो गए हैं.

उन्होंने दो मिनट की लंबी क्लिप को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ''दो पूर्ण विकसित बाघों के बीच लड़ाई. हेडफोन के साथ सुनें. भारतीय जंगल में शक्तिशाली गर्जन और इसकी गूंज. आज प्रोजेक्ट टाइगर ने भारत में 47 साल पूरे कर लिए हैं.''

देखें VIDEO:

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बाघ आक्रामक रूप से लड़ रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ पर्यटक उनकी लड़ाई देख रहे हैं. वीडियो में दोनों बाघों की दहाड़ सुन लोग सहम जाते हैं. ये लड़ाई इस क्षेत्र पर दावा करने के लिए हो रही है.

प्रवीण कासवान ने ये भी खुलासा किया कि ऐसी लड़ाइयों में बाघों की जान तक चली जाती है. इस वीडियो के अब तक 46 हजार व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 3 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com