NDTV Khabar

Viral Video: इस शख्स का सिर और धड़ कर दिया अलग, फिर जो हुआ आप सोच नहीं सकते

308 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: इस शख्स का सिर और धड़ कर दिया अलग, फिर जो हुआ आप सोच नहीं सकते

इस वीडियो में तीन तरह के जादू का पर्दाफाश किया गया है.

खास बातें

  1. जादूगरी के पीछे का सच बयां करने वाला वीडियो हो रहा वायरल
  2. इस वीडियो को देखकर जान पाएंगे सिर कटे इंसान के पीछे की सच्चाई
  3. वीडियो में बिना धड़ और बिना सिर वाले इंसानों का सच जान पाएंगे आप
नन: अगर आप जादू का शौक रखते हैं तो शायद आपकी नजर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस इस वीडियो पर गई होगी. इस वीडियो में तीन तरह के जादू का पर्दाफाश किया गया है. पहले हिस्से में एक शख्स दूसरे शख्स का सिर और धड़ अलग-अलग अपने हाथों में पकड़े रहता है. देखकर ऐसा लगता है मानों उसने इस शख्स को दो टूकड़ों में बांट दिया हो. तभी वहां कोई पटाखा जला देता है. जादू दिखा रहे दोनों शख्स हड़बड़ा जाते हैं, जिससे जादू के पीछे की असलियत सामने आ जाती है. वीडियो के अगले हिस्से में यही दोनों शख्स हवा में लटके हुए दिखते हैं. तभी एक सफाई कर्मचारी वहां आता है और उसकी बेवकूफी वाली हरकत के चलते इस जादू की भी पोल खुल जाती है. वीडियो के आखिरी हिस्से में एक शख्स का सिर जमीन से झांकता हुआ दिखता है, वहीं एक बिना सिर का शख्स खड़ा दिखता है. ऐसा लगता है मानो एक बिना सिर का इंसान हो और दूसरा बिना धड़ का. करतब दिखाने के दौरान बिना सिर वाला इंसान बिना धड़ वाले इंसान को पैर से मारता है. इस बात से गुस्सा होकर बिना धड़ वाला इंसान जमीन के अंदर से निकल आता है और जादू की असलियत सबके सामने आ जाती है.

इस वीडियो को खासकर फेसबुक पर लोग काफी शेयर कर रहे हैं. पहली नजर में जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो आप सोच भी नहीं सकते कि आगे ऐसा कुछ होने वाला है जिसकी आपने कभी कल्पना भी न की हो.


यह वीडियो लोगों का मनोरंजन करने के साथ उन लोगों को जागरूक भी कर रहा है जो जादू या जादूगर जैसे अंधविश्वास में पड़ जाते हैं. आप एक बार इस वीडियो को देखिए शायद आप भी बिना हंसे नहीं रह पाएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement