तेंदुए ने किया Attack तो हवा में उछलकर मेंढक ने ऐसे किया पलटवार... देखें फाइट का पूरा Video

जंगल में तेंदुए और मेंढक के बीच जंग (Leopard Vs Frog) देखी गई. आपको लगेगा कि तेंदुए ने मेंढक का शिकार आसानी से कर लिया होगा. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

तेंदुए ने किया Attack तो हवा में उछलकर मेंढक ने ऐसे किया पलटवार... देखें फाइट का पूरा Video

तेंदुए ने किया Attack तो हवा में उछलकर मेंढक ने ऐसे किया पलटवार...

सोशल मीडिया पर वाइल्डलाइफ वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. शिकार के वीडियो सोशल मीडिया पर देखे जाते हैं और वायरल भी होते हैं. कहा जाता है कि तेंदुआ जब हमला करता है तो बड़े से बड़ा जानवर जान बचाने के लिए भाग निकलता है. लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. जंगल में तेंदुए और मेंढक के बीच जंग (Leopard Vs Frog) देखी गई. आपको लगेगा कि तेंदुए ने मेंढक का शिकार आसानी से कर लिया होगा. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. मेंढक ने हिम्मत दिखाई और तेंदुए से अपनी जान बचाने में कामयाब रहा. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने पोस्ट किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगल में मेंढक एक पेड़ के नीचे बैठा रहता है. तेंदुआ उसके पास आता है और उस पर पैर मारने लगता है. तभी मेंढक अपना बड़ा सा मूंह खोल लेता है. तेंदुए तब भी पीछे नहीं हटा, फिर मेंढक हवा में उछलकर उसको मारने की कोशिश करता है. फिर तेंदुए पीछे हो जाता है और दूसरी तरफ निकल जाता है. 18 सेकंड का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

देखें Video:

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'वक्त बदल रहा है. एक मेंढक और तेंदुए के बीच अविश्वसनीय लड़ाई. देखते हैं कौन जीतता है.' इस वीडियो को उन्होंने 21 मई की सुबह शेयर किया है, जिसके अब तक 1.4 हजार व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 200 से ज्यादा लाइक्स और कई रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com