VIDEO: डकैती करने के लिए निकाली बंदूक तो हुआ ऐसा हादसा, आपको भी आ जाएगी हंसी

US, Colorado: यूएस के कोलोरेडो में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है. एक शख्स ई-सिगरेट की दुकान में डकैती करने पहुंचा था.

VIDEO: डकैती करने के लिए निकाली बंदूक तो हुआ ऐसा हादसा, आपको भी आ जाएगी हंसी

US, Colorado: यूएस के कोलोरेडो में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है. एक शख्स ई-सिगरेट की दुकान में डकैती करने पहुंचा था. उसने चेहरा छिपाने के लिए कैप और सनग्लास लगाया था. लेकिन डकैती से पहले ही कुछ ऐसा हो गया. जिसको देखकर हर कोई हंस-हंसकर लोटपोट हो गया. जैसे ही वो कैशियर के पास बंदूक लेकर जाता है तो बंदूक छूट जाती है और पैंट खुल जाती है. 

कुत्ते ने शातिर तरह से चुराया शख्स का पर्स, देखें ये मजेदार VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स डकैती से पहले दुकान के बाहर खड़ा होता है. जैसे ही वो अंदर घुसकर बंदूक तानता है तो फिसलकर कैशियर के पास गिर जाती है. जिसके बाद वो भागता है, उसी वक्त उसकी पैंट भी खुल जाती है. The Denver Post की खबर के मुताबिक ये हादसा रविवार की शाम करीब 5:30 पर हुआ. ये सीसीटीवी फुटेज Aurora Police Department ने फेसबुक पोस्ट किया है. 18 घंटे पहले इस वीडियो को शेयर किया गया, अब तक 40 हजार व्यूज, 500 से ज्यादा शेयर्स और 200 से ज्यादा कमेंट्स हो चुके हैं. 

हवा में उड़ती दिखीं हजारों मछलियां, पीछे है ऐसी कहानी, वायरल हुआ VIDEO

देखें VIDEO:

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com