Viral video : जब लाहौर में विनोद खन्ना और जावेद मियांदाद ने मिलकर इमरान खान से कराया डांस

Viral video : जब लाहौर में विनोद खन्ना और जावेद मियांदाद ने मिलकर इमरान खान से कराया डांस

विनोद खन्ना का परिवार देश बंटवारे के बाद लाहौर से मुंबई आग गया था.

खास बातें

  • विनाद खन्ना का एक पुराना वीडियो हो रहा वायरल
  • इसी साल 27 अप्रैल को विनोद खन्ना का हुआ था निधन
  • वीडियो में इमरान खान, जावेद मियांदाद के साथ झूम रहे विनोद खन्ना
नई दिल्ली:

लंबी बीमारी के बाद पिछले गुरुवार (27 अप्रैल) को इस दुनिया से रुखसत होने वाले अभिनेता विनोद खन्ना का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो पाकिस्तान के लाहौर का है. इस वीडियो में लोगों को दिलचस्पी इसलिए है क्योंकि इसमें मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना के अलावा पाकिस्तान के महान दो महान क्रिकेटर जावेद मियांदाद और इमरान खान दिख रहे हैं. तीनों महान हस्तियां सूफी गाने पर झूमते नजर आ रहे हैं. फेसबुक पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में लिखा गया है कि यह 1989 का है. बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान के ट्रस्ट ने लाहौर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. इमसें मशहूर सूफी गायिका आबिदा परवीन अपनी मधुर आवाज में प्रस्तुति दे रही हैं. 

आबिदा परवीन की आवाज में गाना सुनकर विनोद खन्ना मग्न हो जाते हैं और खड़े होकर झूमने लगते हैं. इसके बाद पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद भी उनके साथ झूमने लगते हैं. दोनों मिलकर इमरान खान से भी डांस करने का आग्रह करते हैं, पर इमरान थोड़ा हिचकते हैं. इसके बाद दोनों मिलकर इमरान खान को पकड़कर लाते हैं और उन्हें भी डांस करवाते हैं.
 

 
 
मालूम हो कि पिछले सप्ताह 70 साल की उम्र में विनोद खन्ना का निधन हुआ था. उनका परिवार देश बंटवारे के बाद मुंबई चला आया था. विनोद खन्ना पाकिस्तान में भी काफी लोकप्रिय हैं. वहीं इमरान खान पाकिस्तान के लोगों ने क्रिकेटर और बाद में राजनेता के रूप में काफी प्यार दिया है. धाकड़ बल्लेबाज जावेद मियांदाद भी न केवल पाकिस्तान बल्कि भारत में भी क्रिकेट फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. क्रिकेट और बॉलीवुड के तीन नामचीन हस्तियों को एक साथ झूमते देखना शायद लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com