NDTV Khabar

पति के साथ करना चाहती हैं मजाक तो जरूर देखें, दो दिन में 58 लाख बार देखा गया यह वीडियो

42 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति के साथ करना चाहती हैं मजाक तो जरूर देखें, दो दिन में 58 लाख बार देखा गया यह वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर पति के साथ किए गए मजाक का वीडियो वायरल हो रहा है.

वाशिंगटन: पत्नी-पत्नी के बीच झगड़े तो आम हैं, लेकिन मजाक उनके बीच कम ही होते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर पति के साथ किए गए मजाक का वीडियो वायरल हो रहा है. पति के साथ किए गए प्रैंक का पत्नी ने बकायदा वीडियो बनाकर फेसबुक पेज पर पोस्ट किया. इस वीडियो में महिला अपने पति को कहती है कि वह उसे जादू दिखाने वाली है. उसका पति वहीं पास खड़ा होकर बड़ी उत्सुकता भरी नजरों से देखने लगता है. महिला एक बोतल में पानी भरकर लाती है. उसके बाद वह एक तौलिया भी लाती है. वह पानी से भरे बोतल को तौलिया से ढकती है. उसके बाद कुछ मंत्र पढ़ती है. वह अपने चेहरे पर ऐसा हाव-भाव बनाती है जैसे सच में कोई जादू कर रही हो. पति का चेहरा देखकर लगता है कि वह भी किसी चमत्कार का इंतजार कर रहा हो.

इसके बाद महिला बोतल के ऊपर से तौलिया हटाती है. उसके बाद वह पति को उस बोतल में झांकने को कहती है. पति किसी चमत्कार की उम्मीद में बोतल के अंदर झांकने जाता है. तभी उसकी पत्नी बोतल को नीचे से दबा देती है. बोतल का पानी पति के चेहरे पर आ जाता है. इसके बाद महिला जोर-जोर से हंसने लगती है. पति भी समझ जाता है कि उसकी पत्नी ने उसके साथ मजाक किया है. ये दोनों अमेरिका के बुजुर्ग दंपत्ति हैं. पत्नी का नाम मेरिएटा स्पेन्सर टाइप्स है और पति का नाम टौमी टाइप्स है.


तीन अप्रैल को मेरिएटा स्पेन्सर टाइप्स ने पत्नी की ओर से बनाए प्रैंक का वीडियो फेसबुक पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 1,354,079 लोग शेयर कर चुके हैं. वहीं इसे 58 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement