NDTV Khabar

Viral Video: पुलिस ने अवैध पार्किंग से रोका तो महिला बोली- जज की बेटी हूं, औकात बता दूंगी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: पुलिस ने अवैध पार्किंग से रोका तो महिला बोली- जज की बेटी हूं, औकात बता दूंगी

मस्कर टस्कर (@VeerUpPen) पेज से यह वीडियो ट्वीट किया गया है.

खास बातें

  1. महिला को अवैध पार्किंग करने से रोकता है पुलिसकर्मी
  2. सुप्रीम कोर्ट के जज की बेटी बताकर पुलिसकर्मी पर रौब झाड़ती है महिला
  3. पुलिसकर्मी को चोर और पैसे की खातिर ऐसा करने का आरोप लगाती है
नई दिल्ली: हम अक्सर पुलिसकर्मियों पर ड्यूटी ठीक से नहीं निभाने का आरोप लगा देते हैं, लेकिन कई मामलों में देखा गया है कि लोग अपने रुतबे, पावर और पैसे की ताकत के दम पर पुलिस वालों को परेशान करते हैं. ऐसे ही एक मामले का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी उम्रदराज महिला को अवैध तरीके से गाड़ी पार्क करने से रोकता है तो वह उसपर रौब झाड़ती दिख रही है. महिला को खुद को सुप्रीम कोर्ट के जज की बेटी बता रही है. इसके बाद भी पुलिस वाला उसे अवैध पार्किंग करने से रोकता है तो महिला उसे चोर और पैसे देकर नौकरी पाने का आरोप लगता देती है. मस्कर टस्कर (@VeerUpPen) पेज से यह वीडियो ट्वीट किया गया है, जो अब तक 3000 से ज्यादा बार रीट्वीट हो चुका है.
 
इस वीडियो को ट्वीट करने के साथ मस्कर टस्कर ने लिखा है कि पुलिसकर्मी के साथ बहस के बाद महिला ने 100 नंबर पर कॉल कर दिया. पुलिसकर्मियों के मौके पर पहुंचने पर उसने आरोप लगाया कि यह पुलिसकर्मी पार्किंग के बदले उससे रिश्वत मांग रहा था.

टिप्पणियां
45 सेकेंड के इस वीडियो में पुलिस वाला एक महिला को नो पार्किंग ज़ोन में कार पार्क करने से मना करता है. इसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस हुई. महिला पुलिस जवान को चोर कहती हुई दिखाई पड़ रही है. कह रही है कि पुलिस का जवान पैसे के लिए ये पूरे ड्रामे रच रहा है. यहां तक की वीडियो में महिला पुलिस वाले को धमकी देती हुई दिखाई दे रही है, महिला कह रही है कि, मैं तुम्हें तुम्हारी औकात दिखा दूंगी. 

बाद में महिला पुलिस जवान का मजाक भी उड़ा रही है और उसपर रिश्वत देकर दिल्ली पुलिस में नौकरी लेने का आरोप लगा रही है. खुद को सुप्रीम कोर्ट के जज की बेटी बताने के बाद दिल्ली पुलिस के जवान ने भी कहा कि क्या जज के रिश्तेदार ऐसा करते हैं, इस पर महिला पुलिस वाले का मजाक उड़ाने लगी. पहली नजर में यह वीडियो दिल्ली का लग रहा है. हालांकि अब तक नहीं पता चल पाया है कि यह कब और कहां की घटना का वीडियो है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement