NDTV Khabar

Virat Kohli इन्हें देखने के लिए हुए इतने बेताब, बीच मैदान उठा डाली जर्सी

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी फिटनेस के लिए काफी चिंतित रहते हैं. वो कहीं भी हों, एक्सरसाइज पर पूरा ध्यान देते हैं. फैन्स को भी उनके 6 पैक एब्स काफी पसंद आते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Virat Kohli इन्हें देखने के लिए हुए इतने बेताब, बीच मैदान उठा डाली जर्सी
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी फिटनेस के लिए काफी चिंतित रहते हैं. वो कहीं भी हों, एक्सरसाइज पर पूरा ध्यान देते हैं. फैन्स को भी उनके 6 पैक एब्स काफी पसंद आते हैं. विराट सोशल मीडिया पर एक्सरसाइज के वीडियो भी अपलोड करते रहते हैं. विराट कोहली फिट बॉडी के मामले में किसी फिल्‍म स्‍टार से कम नहीं हैं और इसके लिए वो अपनी हेल्‍थ का खासा ध्‍यान रखते हैं. वेस्टइंडीज (India vs West indies) के खिलाफ मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर विराट कोहली के फैन्स भी देखते रह गए. मैच के दौरान विराट कोहली जर्सी उठाकर एब्स देखते नजर आए. सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. 

IND vs WI: डॉन ब्रेडमैन के बाद Virat Kohli ने किया ये कारनामा, पीछे रह गए सचिन-गावस्कर
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on


ये तस्वीर टीम इंडिया के ऑफिशियल पेज Indian Cricket Team ने इंस्टाग्राम पर अपलोड की है. जिसमें वो जर्सी उठकार एब्स देखते नजर आ रहे हैं. फिटनेस के लिए विराट कोहली खाने में कभी कंजूसी नहीं करते हैं, लेकिन जंक फूड से हमेशा दूरी बनाकर ही रखते हैं. हालांकि घर का खाना खाने में उन्‍हें कोई दिक्‍कत नहीं होती है. खाने के शौकील कोहली का मानना है कि जब तक मन हो खाना चाहिए.

टिप्पणियां
IND vs WI: एयरपोर्ट पर दिखे विराट कोहली तो फैन्स का हुआ ये हाल, ऐसे हुआ स्वागत, वायरल हुआ VIDEO

विराट कोहली सिर्फ बाहर के खाने से ही नहीं, बल्‍कि वो बाहर का पानी पीने से भी दूरी बनाकर रखते हैं. वो एक खास तरह का पानी पीते हैं. बताया जाता है कि विराट कोहली जो एवियन पानी पीते हैं, वो काफी महंगा होता है और उसे फ्रांस के आयात किया जाता है. विराट कोहली खूद तो हेल्‍दी फूड खाते ही है, साथ ही लोगों को भी जंक फूड से दूर रहने की सलाह देते हैं. वह अक्सर फ्राइड चिप्स की जगह वीट क्रैकर्स या इसी तरह का कुछ भी हेल्दी खाना ही पसंद करते हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement