NDTV Khabar

New Year's Day 2018: पहाड़ों के बीच विराट-अनुष्का ने ली सेल्फी, फैन्स से कही कुछ ऐसी बात

विराट कोहली ने अनुष्का के संग जमकर शॉपिंग की. तस्वीरों में विराट अनुष्का के साथ लंच करते हुए और शॉपिंग करते देखे गए हैं. यही नहीं उन्होंने कई फैन्स के साथ फोटो भी क्लिक कराई. इसी हफ्ते में अनुष्का अकेले मुंबई लौटेंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
New Year's Day 2018: पहाड़ों के बीच विराट-अनुष्का ने ली सेल्फी, फैन्स से कही कुछ ऐसी बात

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने किया फैन्स को न्यू ईयर विश.

खास बातें

  1. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने किया फैन्स को न्यू ईयर विश.
  2. कैप्शन में लिखा- 'आप सभी को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं.'
  3. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने साउथ अफ्रीका में मनाया न्यू ईयर.
नई दिल्ली: विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया 5 जनवरी से साउथ अफ्रीका से भिड़ेगा. टीम इंडिया साउथ अफ्रीका पहुंच चुकी है और तैयारियों में जुटी है. विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा भी साउथ अफ्रीका गई हैं और दोनों ने साथ न्यू ईयर एन्जॉय किया. विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर ये फोटो अपलोड की है और लिखा है- ''आप सभी को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं.'' दोनों ने एक ही फोटो अपलोड की है और एक ही कैप्शन लिखा है. यही नहीं उन्होंने शादी के बाद भी साथ में फोटो अपलोड की थी और लोगों को सूचना दी थी.

VIDEO: विराट-अनुष्का ने साउथ अफ्रीका में मनाया नया साल, किया भांगड़ा और जमकर की शॉपिंग
 

विराट कोहली ने अनुष्का के संग जमकर शॉपिंग की. तस्वीरों में विराट अनुष्का के साथ लंच करते हुए और शॉपिंग करते देखे गए हैं. यही नहीं उन्होंने कई फैन्स के साथ फोटो भी क्लिक कराई. इसी हफ्ते में अनुष्का अकेले मुंबई लौटेंगी. मुंबई आकर अनुष्का आनंद एल. राय की शाहरुख खान और कैटरीना कैफ स्टारर अनाम फिल्म की शूटिंग करेंगी. फरवरी में अनुष्का अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग शुरू करेंगी. साथ ही साथ वह अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'परी' का प्रमोशन भी करेंगी. अनुष्का शर्मा स्टारर यह हॉरर फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी. 

टिप्पणियां
अनुष्का का बैग उठाकर होटल पहुंचे विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें, टीम इंडिया के लिए ये सीरीज काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि ये साल की पहली सीरीज है और ऐसे में वो जीत के साथ शुरुआत करने की कोशिश करेगी. टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका से 3 टेस्ट 6 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलने हैं. आखिरी मैच 24 फरवरी को खेला जाएगा. यानी टीम इंडिया लगभग 2 महीने साउथ अफ्रीका में रुकेगी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement