विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पीएम मोदी के राहत कोष में दान की रकम, बोले- 'देखकर दिल टूट गया कि...'

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के राहत कोष में रकम जमा करवाई है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पीएम मोदी के राहत कोष में दान की रकम, बोले- 'देखकर दिल टूट गया कि...'

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पीएम मोदी के राहत कोष में दान की रकम

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus) को लेकर दुनिया भर में जंग जारी है. भारत में 21 दिन का लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) चल रहा है और क्रिकेट की दुनिया से जुड़ी हस्तियां कोरोना के खिलाफ जंग में दिल खोलकर दान दे रही हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के राहत कोष में रकम जमा करवाई है. विराट कोहली ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी, लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि उन्होंने कितने रुपये दान में दिए. 

विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''मैं और अनुष्का (Anushka Sharma) प्रधानमंत्री सहायाता कोष को अपना सपोर्ट दे रहे हैं. कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों को देखकर हमारा दिल टूट गया है. इस योगदान के पीछे हमारा सिर्फ एक ही लक्ष्य है भारत के नागरिकों की सहायता करना. यह योगदान कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में गरीब नागरिकों की मदद करते हुए उनके दर्द को कुछ हद तक कम करने की एक कोशिश है.''

विराट कोहली के अलावा सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, अजिंक्य रहाणे और फिल्म स्टार अक्षर कुमार ने पैसे दान कर कोरोनाकी जंग में हाथ बढ़ाया है. बता दें, इससे पहले एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), भूषण कुमार (Bhushan Kumar), कपिल शर्मा, मनीष पॉल और कई बड़ी हस्तियां पीएम के राहत कोष में दान दे चुकी हैं. बाहुबली फेम एक्टर प्रभास (Prabhas) ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़,  अलु अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए.

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, भारत में अब तक कोरोनावायरस संक्रमण के कुल 1071 मामले सामने आए हैं. इस बीमारी से अब तक 29 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि 100 मरीज अब तक इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. इस वायरस के सबसे ज्यादा मामले अब तक महाराष्ट्र में सामने आए हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com