Virat-Anushka: शादी की सालगिराह पर अनुष्का ने विराट नहीं, Ranveer की डाली तस्वीर, जानिए क्या है माजरा

Virat Kohli-Anushka Sharma: 11 दिसंबर को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की पहली सालगिराह (Virat Kohli-Anushka Sharma 1st Wedding Anniversary) है.

Virat-Anushka: शादी की सालगिराह पर अनुष्का ने विराट नहीं, Ranveer की डाली तस्वीर, जानिए क्या है माजरा

नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) अपने-अपने काम के लिए कितने डेडिकेटिड हैं, इस बात से हर कोई वाकिफ है. दोनों सुपर स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ से पहले काम को तवज्जों देते हैं. इस बात का एक और सबूत यह कि है कि 11 दिसंबर को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की पहली सालगिराह (Virat Kohli-Anushka Sharma 1st Wedding Anniversary) है. लेकिन अनुष्का शर्मा ने एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन की तस्वीर ना डालकर अपनी एक फिल्म के 8 साल पूरे होने का सोशल पोस्ट किया.

विराट-अनुष्का के बाद पीएम मोदी ने निक-प्रियंका को भी थमाया SAME तोहफा, खुद ही देख लें

जी हां, 11 दिसम्बर, 2017 को ही विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) शादी के बंधन में बंधे थे. इसी दिन विराट-अनुष्का ने इटली के शहर फ्लोरेंस के बोर्गो फिनोशिटो (Borgo Finocchieto) रिज़ॉर्ट में गुपचुप शादी की थी. इस शादी में सिर्फ खास दोस्त और फैमिली मेंबर ही रहे. शादी के बाद विराट-अनुष्का ने भारत लौटकर 21 दिसंबर को दिल्ली के होटल ताज और 27 दिसंबर को मुम्बई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया. 

सामने आई विराट-अनुष्का के हनीमून की पहली तस्वीर

लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा अपनी एनिवर्सरी नहीं बल्कि अपनी फिल्म के 8 साल पूरे होने का जश्न मना रही हैं. जी हां, आज साल 2010 में अनुष्का शर्मा की फिल्म बैंड बाजा बारात (Band Baaja Baaraat) रिलीज हुई थी. यह फिल्म रणवीर सिंह की पहली फिल्म थी, जबकि अनुष्का शर्मा किंग खान शाहरुख खान के साथ रब ने बना दी जोड़ी में पहले नज़र आ चुकी थीं. 

बता दें, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी की पहली सालगिराह (Virat-Anushka 1st wedding anniversary) ऑस्ट्रेलिया में मना रहे हैं.

यहां देखिए फिल्म बैंड बाजा बारात के 8 साल पूरे होने का इंस्टाग्राम पोस्ट
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को ऐसे दी शादी की पहली सालगिराह की बधाई...
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com