Happy Anniversary Virat-Anushka: माथे को यूं चूमना और हाथों में हाथ डाल मंडप पर बैठना, विराट का ऐसा रोमांटिक अंदाज़ पहले नहीं देखा होगा आपने, देखें VIDEO

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी को आज एक साल पूरा हो चुका है. दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को को ही इटली के शहर फ्लोरेंस के बोर्गो फिनोशिटो (Borgo Finocchieto) रिज़ॉर्ट में गुपचुप शादी की थी.

Happy Anniversary Virat-Anushka: माथे को यूं चूमना और हाथों में हाथ डाल मंडप पर बैठना, विराट का ऐसा रोमांटिक अंदाज़ पहले नहीं देखा होगा आपने, देखें VIDEO

विराट-अनुष्का की शादी का ये वीडियो देखा आपने, मांग भरने से पहले हुआ था ऐसा

नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी को आज एक साल पूरा हो चुका है. दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को को ही इटली के शहर फ्लोरेंस के बोर्गो फिनोशिटो (Borgo Finocchieto) रिज़ॉर्ट में गुपचुप शादी की थी. इस शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. विराट-अनुष्का (Virat-Anushka) दोनों अपनी शादी की पहली सालगिराह ऑस्ट्रेलिया में मना रहे हैं. इस मौके पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ने ही बेहद ही रोमांटिक पोस्ट (Virat Kohli-Anushka Sharma Romantic Anniversary Video) कर एक-दूसरे को पहली एनिवर्सरी की बधाई दी.

Virat-Anushka: शादी की सालगिराह पर अनुष्का ने विराट नहीं, Ranveer की डाली तस्वीर, जानिए क्या है माजरा

एक तरफ विराट कोहली ने अपनी और अनुष्का की शादी के दौरान क्लिक की गई 4 तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा... Can't believe it's been a year already because it feels like it happened just yesterday. Time has truly flown by. Happy anniversary to my best friend and my soulmate.Mine forever  @anushkasharma.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


वहीं, अनुष्का शर्मा भी अपने पार्टनर को शादी की सालगिराह की बधाई देने में पीछे नहीं रहीं. अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट एक कोलाज वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में अनुष्का की मंडप में एट्री से लेकर विदाई तक सब कुछ सिर्फ चंद मिनट की वीडियो में देखा जा सकता है. सबसे खास बात, इस वीडियो में विराट का ऐसा रोमांटिक अंदाज़ आपने पहले नहीं देखा होगा. तो देर किस बात की, आप भी देखिए #Virushka का ये एनिवर्सरी स्पेशल वीडियो. 

विराट-अनुष्का के बाद पीएम मोदी ने निक-प्रियंका को भी थमाया SAME तोहफा, खुद ही देख लें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com