NDTV Khabar

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी को छिपाने के लिए किया था ये काम

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी (Virat-Anushka Wedding) 2017 में हुई थी. विराट-अनुष्का दोनों ही चाहते थे कि शादी का सीक्रेट बना रहे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी को छिपाने के लिए किया था ये काम

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी को छिपाने के लिए बदला था नाम.

खास बातें

  1. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी को छिपाने के लिए बदला था नाम.
  2. विराट कोहली केटरर के लिए बने थे राहुल.
  3. अनुष्का शर्मा ने इंटरव्यू में खोले शादी से जुड़े कई राज़.

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी (Virat-Anushka Wedding) 2017 में हुई थी. उनकी शादी की अचानक आई खबर ने सभी को सरप्राइज कर दिया था. दोनों ही बड़ी हस्ती हैं, ऐसे में शादी को सीक्रेट रखने के लिए दोनों ने इटली में शादी रचाई थी. जहां सिर्फ परिवार और दोस्त ही मौजूद थे. Vogue magazine से बात करते हुए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कहा- हमने पहले से ही सोचा था कि शादी को निजी रखना है. शादी में सिर्फ 42 लोग ही शामिल हुए थे.

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी से पहले वायरल हुआ ये VIDEO, महल की तरह सजा एंटीलिया

7r5tu6hg

 

अनुष्का (Anushka Sharma) ने कहा- 'हमने पहले ही सोच लिया था कि हमारी शादी ऐसी होगी जहां हम दोनों, हमारा परिवार और दोस्त ही मौजूद होंगे. हम कोई बड़ी सेलीब्रिटी वेडिंग नहीं चाहते थे. यहां तक की हमने केटरर को भी गलत नाम बताए थे. शायद विराट (Virat Kohli) राहुल बने थे' विराट-अनुष्का दोनों ही चाहते थे कि शादी का सीक्रेट बना रहे और कम ही लोगों को शादी के बारे में पता हो. इसलिए उन्होंने शादी की तैयारियां छिपकर कीं. 


पत्नी ने ससुराल जाने से किया मना तो पति ने गुस्से में आकर कर दिया ये काम, सास-ससुर रह गए हैरान

11 दिसंबर 2017 को दोनों ने शादी रचाई और सोशल मीडिया पर शादी की पहली तस्वीर पोस्ट की. जो बहुत वायरल हुई थी. जिसके बाद विराट कोहली साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया टूर पर रहे. जहां अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ थीं. 

टिप्पणियां

VIDEO: ये है दुनिया की पहली AI महिला एंकर, बिना रुके पढ़ डाली न्यूज, लोगों ने देखा LIVE

virat anushka

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) से जुड़े सूत्र बताते हैं,  'विराट 50 ओवर के विश्व कप टूर्नामेंट (World Cup Tournament) में पहली बार भारत की कप्तानी कर रहे हैं और अनुष्का चाहती हैं कि वह उनका उत्साह बढ़ाने के लिए वहां रहें और उन्हें विश्व कप उठाए हुए देखें. 'जब अनुष्का विराट के लिए इंग्लैंड जाएंगी, तो वे उनके साथ स्टेडियम नहीं पहुंच पाएंगी. वे मैच देखने के लिए अलग से जाना चाहती हैं और विराट के लिए खूब  चीयर भी करना चाहती हैं. इस फैसले के पीछे एक बेहद प्यारी सी वजह है. दोनों को विश्व कप (Cricket World Cup) के लिए वहां मौजूद रहने वाले विशाल मीडिया कवरेज का अहसास है और वे उसकी वजह से विश्व कप के दौरान किसी भी तरह के भटकाव को दूर रखना चाहते हैं क्योंकि विराट निश्चित रूप से भारत के लिए जीत की कामना करते हैं.' 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement