NDTV Khabar

Virat Kohli के सामने फैन ने किया कुछ ऐसा, हंसने पर मजबूर हो गए कप्तान, देखें VIDEO

विराट कोहली ने प्रैक्टिस मैच खेलने के लिए ग्राउंड पर उतरे. टीम इंडिया नेट्स पर पसीना बहा रही थी. तो वहीं फैन्स उनका इंतजार कर रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Virat Kohli के सामने फैन ने किया कुछ ऐसा, हंसने पर मजबूर हो गए कप्तान, देखें VIDEO
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनकी एक नजर पाने के लिए फैन्स भी क्या कुछ कर जाते हैं. टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया टूर पर है. जहां टी-20 सीरीज ड्रॉ रहने के बाद अब टेस्ट और वनडे सीरीज खेली जानी है. जिसके लिए भारतीय टीम जमकर प्रैक्टिस कर रही है. विराट कोहली ने प्रैक्टिस मैच खेलने के लिए ग्राउंड पर उतरे. टीम इंडिया नेट्स पर पसीना बहा रही थी. तो वहीं फैन्स उनका इंतजार कर रहे थे. जैसे ही विराट कोहली ने प्रैक्टिस खत्म की तो फैन्स उनके पास आ गए. विराट कोहली रुके और सभी को ऑटोग्राफ देने लगे. 

मैच में पड़ी बारिश तो विराट कोहली ने पृथ्वी शॉ के साथ किया ऐसा, होटल में जमकर हुई मस्ती

एक बच्चा उनका जबरदस्त फैन था. पहले तो उसने टीम इंडिया की जर्सी पर ऑटोग्राफ लिया. जिसके बाद जर्सी उतारकर बनियान पर ऑटोग्राफ लिया. जिसके बाद विराट कोहली के साथ फोटो क्लिक कराई. ऐसा लग रहा था कि बच्चे के लिए ये दिन सबसे यादगार रहा हो. वो विराट कोहली के आस-पास ही घूम रहा था. इस बार टीम इंडिया को जीत का प्रबल दावेदार बताया जा रहा है. क्योंकि टीम इंडिया शानदार फॉर्म में है और विदेशी धरती पर उनका खेल निखरता जा रहा है. 

टिप्पणियां
Virat-Anushka ऐसे मनाएंगे शादी की पहली सालगिरह, रोमांटिक वेकेशन के लिए चुनी ये जगह

देखें VIDEO:
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VIRAT KOHLI (@virat.kohli_fanclub__) on


टेस्ट सीरीज से पहले भारत का प्रैक्टिस मैच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया-XI (India vs Australia XI) से है. पहले दिन बारिश होने के कारण मैच शुरू नहीं हो पाया. भारी बारिश में टीम इंडिया न प्रैक्टिस कर पाई और न मैच खेल पाई. ऐसे में खाली समय में टीम इंडिया ने जमकर मस्ती की. विराट कोहली (virat kohli) न एक तरफ जहां जिम में एक्सरसाइज करने आए तो दूसरी तरफ पृथ्वी शॉ और पंत के साथ वीडियो गेम खेलते देखे गए. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement