ईशांत शर्मा ने हाथ में पकड़ा बल्ला तो हंस पड़े विराट कोहली, बोले- 'अबे क्या हो गया तुझे...' देखें Video

ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने इंडोर क्रिकेट खेलते नजर आए. उनका वीडियो इतना मजेदार था कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) को भी हंसी आ गई.

ईशांत शर्मा ने हाथ में पकड़ा बल्ला तो हंस पड़े विराट कोहली, बोले- 'अबे क्या हो गया तुझे...' देखें Video

ईशांत शर्मा ने हाथ में पकड़ा बल्ला तो हंस पड़े विराट कोहली, देखें Video

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस बार उन्होंने अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसको देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी. ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने इंडोर क्रिकेट खेलते नजर आए. उनका वीडियो इतना मजेदार था कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) को भी हंसी आ गई. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशांत शर्मा हेल्मेट, ग्लव्स और बल्ला पकड़कर घर में जाते हैं और कुर्सी पर बैठ जाते हैं. वो बुक क्रिकेट खेलने लगते हैं. बता दें, बुक क्रिकेट वो गेम है, जिसमें बिना देखे बुक खोला जाता है और जो आखिरी नंबर होता है, उसको रन माना जाता है. जीरो आने पर आउट माना जाता है. उन्होंने एक बार बुक खोली तो 8 नंबर निकला, दूसरी बार भी 8 नंबर निकला. ऐसे में उनके 16 रन हो गए. तीसरी बार बुक खोलने पर उनका नंबर जीरो निकला ऐसे में वो 16 रन बनाकर आउट हो गए. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने अपने फैन्स को भी इस गेम खेलने का चैलेंज दिया है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने वीडियो पोस्ट किया तो विराट कोहली ने मजेदार कमेंट किया. उन्होंने हंसते हुए लिखा, ''अबे क्या हो गया तुझे...'' जिस पर ईशांत ने लिखा, ''क्वारेंटाइन हो गया मुझे.'' टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल ने भी मजेदार कमेंट किया. उन्होंने लिखा, ''भाई, बैटिंग न करो आप.'' ईशांत शर्मा ने लिखा, ''आपकी तेज गेंदबाजी से तो ठीक हूं भाई.''

feeeqi1g

बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. ऐसे में आईपीएल को भी स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में खिलाड़ी घर पर ही हैं और परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 12759 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 826 नए मामले सामने आए हैं और 28 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 420 लोगों की मौत हो चुकी है.